मुरादाबाद में काल बनकर आई बारिश, कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत

Jul 16 2019 04:10 PM
मुरादाबाद में काल बनकर आई बारिश, कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में सोमवार (15 जुलाई) शाम हुई बरसात से कुछ जगह लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं, कही ये मुसीबत बनकर आई. खबर मुरादाबाद से है. जहां, कच्चा मकान गिरने से एक दो बच्चों की जान चले गई, वहीं, 5 अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह मामला नागफनी थाना क्षेत्र के गुड़िया बाग मोहल्ले का बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. जिला प्रशासन की टीम ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया. वहीं, अस्पताल में भर्ती घायलों का बेहतर उपचार कराने के लिए प्रशासन की तरफ से हरसंभव सहायता दिलाने की बात भी कही गई.

बताया जा रहा है कि मौहल्ले में जमीर हुसैन अपने परिवार से साथ रहता है. वह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है. सोमवार शाम को अचानक तेज बारिश के कारण झोपड़ी भरभरा कर गिर गई. पूरा परिवार झोपड़ी के मलबे में दब गया. परिवार वालों की चीख पुकार सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मलबे से लोगों को बाहर निकाला. किन्तु तब तक दो बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. 

रिकॉर्ड लेवल पर पहुंचे सोने के दाम, फिर भी जमकर खरीदारी कर रहे भारतीय

इंदौर से शुरू हुई अंतर्राष्ट्रीय उड़ान, एयर इंडिया का विमान दुबई रवाना

मनमोहन सिंह संभाल सकते हैं कांग्रेस की कमान, अध्यक्ष पद की दौड़ में आगे है नाम