मोदी सरकार हमारी मांगें पूरी करें, वरना छोड़ देंगे एनडीए- ओमप्रकाश राजभर
मोदी सरकार हमारी मांगें पूरी करें, वरना छोड़ देंगे एनडीए- ओमप्रकाश राजभर
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर एनडीए को धमकाया हैं. उन्होंने मोदी सरकार को 100 दिनों का टाइम देते हुए कहा है कि पिछड़ी जाति के विभाजन की मांग पूरी कर दें, वरना वे गठबंधन से बाहर हो जाएंगे. यही नहीं, राजभर ने बुलंदशहर हिंसा में भी राज्य की भाजपा सरकार की अहम् भूमिका होने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

यूपी मंत्री राजभर ने कहा है कि सूबे में कुछ अफसर और कर्मचारी व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार फैला रहे हैं, मैं समय-समय पर जेल जाता रहता हूं. वहां पर देखता हूं कि सिस्टम अलग है, आए दिन किसी सिपाही की हत्या हो रही है, जेल के अंदर से बुलाकर लोगों को मार दिया जाता है.'भाजपा के दिग्गज नेताओं ने दलितों के हित में वादे तो कर दिए थे, ये भी कह दिया था कि सबके साथ सबका विकास होगा, लेकिन पिछड़ी जाति का बंटवारा ना करके भाजपा वादे से मुकर रही है.

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

राजभर ने पिछड़ी जाति में आरक्षण के लिए भी मांग दोहराई, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को अब मात्र 100 दिन बचे हैं. उन्होंने वादा किया था कि पिछड़ी जाति को आरक्षण दिया जाएगा, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है. जबकि, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ऐलान किया था कि वे चुनाव से 6 महीना पहले इसे लागू कर देंगे, मगर, अभी कुछ नहीं किया, सरकार को हमारी मांग पूरी करनी चाहिए, वरना एनडीए छोड़ देंगे'

खबरें और भी:-    

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -