दो सड़क हादसों में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, आरा में वाहन ने महिलाओं को रौंदा
दो सड़क हादसों में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, आरा में वाहन ने महिलाओं को रौंदा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में सगाई के बाद लौट रहे लोगों की कार ट्रैक्टर से जा भिड़ी. इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं, बिहार के आरा में हिट एंड रन का केस सामने आया है. आरा में टहलने निकलीं चार महिलाओं को अज्ञात वाहन ने कुचल डाला. दोनों हादसों में नौ लोगों की जान चली गई है, जिनमें चार महिलाएं हैं. जानकारी के अनुसार, देवरिया के रुद्रपुर से दुर्घटना के शिकार लोग कुशीनगर के रामकोला गए थे. रामकोला में आयोजित सगाई के बाद वापस लौट रहे लोगों की कार कुशीनगर के रामपुर बगही कुटी गांव के निकट दुर्घटना का शिकार हो गई. स्विफ्ट कार सामने से आ रही ट्रैक्टर से जा भिड़ी.

इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य जख्मी हो गए. एक ही कार में नौ लोग सवार थे. घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. जैसे ही घटना की सूचना रुद्रपुर में लोगों को मिली, हड़कंप मच गया. इस हादसे में जान गंवाने वाले जीतू मद्धेशिया के परिवार में आज एक बच्चे का नामकरण और सतइसा था. वहीं, एक परिवार के अभिषेक वर्मा और प्यारेलाल वर्मा की जान चली गई. मरने वालों में जीतू मद्धेशिया के साथ ही सुंदरम चौबे और राज अहमद भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि मनीष वर्मा, सोनू वर्मा, दीपू वर्मा सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

चारों घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मनीष की ही सगाई थी. उसका पैर फ्रैक्चर हो गया है. आरा में टहलने निकली चार महिलाओं को अज्ञात वाहन ने कुचल डाला. इस हादसे में चारों महिलाओं की मौत हो गई है. घटना से गुस्साए लोगों ने पीरो-जगदीशपुर रोड पर चक्का जाम कर दिया. बताया जाता है कि सभी मृतक महिलाएं पीरो थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव की रहने वाली हैं. घटना देचना पुल के करीब की है.

यह बेहद निंदनीय है कि सरकार छात्रों के भविष्य के बारे में नहीं सोच रही: लोकेश

राजनाथ सिंह ने लोक सेवा में 20 साल पूरे करने पर पीएम मोदी को दी बधाई

जानिए आज घटे या बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -