Share:
धोनी के सन्यास पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ें माही
धोनी के सन्यास पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ें माही

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर बल्लेबाज़ एमएस धोनी ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस वक़्त एमएस धोनी आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए चेन्नई में मौजूद हैं, जहां वे 19 सितंबर से चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए खेलते दिखाई देंगे।

 महेंद्र सिंह धोनी ने जब एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से भी संन्यास लेने का ऐलान किया, तो पूरी दुनिया में मौजूद धोनी के प्रशंसकों को दु:ख हुआ। धोनी की लोकप्रियता के मद्देनज़र भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 2024 का लोकसभा चुनाव में लड़ना चाहिए। स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एमएस धोनी क्रिकेट से सन्यास ले रहे हैं, किसी और चीज से नहीं..मुश्किलों से लड़ने की उनकी कला शानदार है। 

इसके साथ ही स्वामी ने कहा कि टीम इंडिया को उनका प्रेरणादायक नेतृत्व, जैसा उन्होंने क्रिकेट में दिखाया, उसे देखते हुए हमें लगता है कि उनके जैसे लोगों की सार्वजनिक जीवन में भी आवश्यकता है। एमएस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करते हुए भारतीय क्रिकेट के एक शानदार युग का समापन कर दिया। धोनी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक आक्रामक बल्लेबाज के रूप में पहचान बनाई और फिर धीरे-धीरे इस खेल के इतिहास के सबसे लोकप्रिय फिनिशर बन गए।

अक्टूबर से काफी सस्ती हो सकती है कुकिंग और प्राकृतिक गैस, ONGC को हो सकता है नुकसान

पाक में फिर जारी हुआ पोलियो के विरुद्ध अभियान

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -