अटलजी के नाम पर होगा चम्बल प्रोगेस वे का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान
अटलजी के नाम पर होगा चम्बल प्रोगेस वे का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान
Share:

भोपाल: देश के पूर्व पीएम और भाजपा के दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी की आज यानि 16 अगस्त को दूसरी पुण्यतिथि है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पीएम मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।  वहीं मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अटलजी को श्रद्धांजलि अर्पित की और चंबल प्रोग्रेस वे का नाम 'अटल विहारी वाजपेयी चंबल प्रोग्रेस वे' करने का ऐलान किया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उनका पुण्य स्मरण करते हुए हमने चंबल प्रोग्रेस वे का नाम 'अटल विहारी वाजपेयी चंबल प्रोग्रेस वे' करने का निर्णय लिया है। हम सब उन्हें याद करें और पूरी सामर्थ्य के साथ मध्यप्रदेश का नवनिर्माण करें, यही उनके चरणों में सच्ची श्रद्धांजलि होगी।'

इससे पहले शिवराज ने ट्वीट में कहा कि, 'आज मध्यप्रदेश भाजपा कार्यालय में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री, भाजपा के पितृपुरुष और हम जैसे करोड़ों कार्यकर्ताओं के पथप्रदर्शक स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें समस्त पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पुष्पांजलि अर्पित की।' इससे पहले, पीएम मोदी ने कहा कि भारत उनकी असाधारण सेवा और देश की उन्नति के लिए उनकी कोशिशों को सदा याद रखेगा। 

अक्टूबर से काफी सस्ती हो सकती है कुकिंग और प्राकृतिक गैस, ONGC को हो सकता है नुकसान

पाक में फिर जारी हुआ पोलियो के विरुद्ध अभियान

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -