व्यापारी के सिर पर बोतल रख डॉन ने लगाया निशाना
व्यापारी के सिर पर बोतल रख डॉन ने लगाया निशाना
Share:

अंबेडकरनगर : यूपी में एक दिल दहला देने वाली घटना के अंतर्गत उत्तरप्रदेश में एक डॉन द्वारा एक कारोबारी को डराने का खौफनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र के आदमी के सिर पर बोतल रखी हुई दिखाई दे रही है तथा दूसरी तरफ एक हरी टी शर्ट पहने हुए एक शख्स बंदूक से बोतल की और निशाना लगाता है. परन्तु इस दौरान उसका निशाना चूक जाता है। गोली चलाने के बाद डरे-सहमे व्‍यक्ति की इस बात के लिए तारीफ भी करता है कि उसने बोतल को बहुत अच्‍छे तरीके से सिर पर संतुलित करके रखा। इससे पहले वह किसी को ऑर्डर देता है- इसके सिर पर बोतल रखो, मैं अपना निशाना आजमाना चाहता हूं। इसके बाद वह उस व्‍यक्ति की ओर मुड़ता है और कहता है अगर मैं चूक गया तो भी तुम नहीं बचोगे। सूत्रों के मुताबिक वीडियो में गोली चलाने वाला व्‍यक्ति खान मुबारक है। वह लोकल डॉन बताया जाता है। वह जिसके सिर पर बोतल रखवा कर गोली चला रहा है वह अंबेडकर नगर का कारोबारी बाजू खान है. बताया जाता है कि यह वीडियो इस साल फरवरी माह का है। 

यह मोबाइल फोन से शूट किया गया लगता है। जिस वक्‍त इसे शूट किया गया है, उस समय रोशनी भी काफी कम थी। खान मुबारक का आरोप है कि बाजू खान ने उसकी बेइज्‍जती की। बताया जाता है कि एक शादी में गए बाजू ने किसी से खान मुबारक द्वारा कथित रूप से वसूली किए जाने की चर्चा कर ली थी। इसी वजह से उसने बाजू को बुलवा कर उसे खौफनाक तरीके से डराया। वीडियो में बाजू एक बार खान के पैर पकड़ कर रहम की भीख मांगते और वहां से जाने देने के लिए भी अपील करता है. अंबेडकरनगर पुलिस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी पंकज कुमार का कहना है कि उसके पास इस बारे में शिकायत आएगी तो जरूर मामले की जांच की जाएगी। 

जबकि, बाजू खान के भाई अंसार का कहना है कि हमने डर के मारे इसकी शिकायत नहीं की। तब भी नहीं जब खान मुबारक की ओर से रिहा किए जाने के कुछ महीने बाद उनके भाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। खान मुबारक को इस साल गैंगवॉर के एक मामले में पकड़ा गया था। अभी वह जेल में है। खान मुबारक और उसके भाई जफर सुपारी पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। न केवल यूपी में, बल्कि मुंबई में भी। पुलिस की खबर के मुताबिक दोनों कभी छोटा राजन गैंग के लिए काम करते थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -