चौकी में अपराधियो ने सिपाही को मारी गोली
चौकी में अपराधियो ने सिपाही को मारी गोली
Share:

गाजियाबाद : उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक सिपाही को चौकी में गोली मारने की घटना सामने आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बंथला पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही सुदेश यादव को गोली मारी गई जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला कुछ इस प्रकार है की शराब पीने के लिए जब युवकों ने पानी मांगा तो सिपाही सुदेश यादव ने उन्हें धमका दिया था। जिस पर वे वहां से चले गए थे।

इस बीच, जब सिपाही सुदेश यादव पुलिस चौकी के अंदर जाने लगा तो चारों युवक फिर से पुलिस चौकी में आ गए जिसके बाद सिपाही ने इन्हे हिरासत में लेने की चेतावनी दी जिसके बाद इन आरोपियों ने सिपाही को गालियां देनी शुरू कर व एक ने सिपाही पर गोली चला दी.

गोली सिपाही के सीने पर जाकर लगी जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देकर यह सभी आरोपी थोड़ी दूरी पर जा रही बरात में शामिल हो गए। जब कुछ लोगों ने बताया कि बरात में शामिल युवकों ने एक सिपाही को गोली मार दी है तब बारातियों में भगदड़ मच गई। वहां पर से भी यह अपराधी भाग गए. इस मामले के बाद सुचना मिलते ही आईजी आलोक शर्मा मौके पर पहुंच गए थे. एसएसपी ने दावा किया कि हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वारदात वाले समय थाने में इंचार्ज सुभाष अत्री भी उपस्थित थे. उन्हें इस फायरिंग की जानकारी नही लगा. तथा उन्हें दूसरे साथी सिपाहियों ने इस बात की जानकारी दी तब उन्हें जानकारी लगी. वारदात वाले स्थान पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है तथा वारदात वाले स्थान पर महत्वपूर्ण सुराग मिले है जिनकी जाँच जारी है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -