पति को परोस दी ठंडी सब्जी तो दे दिया पत्नी को तलाक, पुलिस ने दर्ज किया केस
पति को परोस दी ठंडी सब्जी तो दे दिया पत्नी को तलाक, पुलिस ने दर्ज किया केस
Share:

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत से तीन तलाक की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि पत्नी ने खाने में ठंडी सब्जी परोस ने से पति इतना खफा हो गया कि उसने पत्नी को तलाक, तलाक, तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। अब पीड़िता ने पुलिस से सहायता की गुहार लगाई है। एसपी के आदेश पर पति सहित ससुराल पक्ष के कई व्यक्तियों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

थाना पूरनपुर इलाके के कस्बे की रहने वाली लड़की ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी 23 मई 2021 को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ रजागंज इलाके के रहने वाले एक शख्स के साथ हुई थी। शादी में कम दहेज देने के कारण ससुराल के लोग उसे विदा कराकर अपने साथ नहीं ले गए। जब उसकी मां ने दहेज की व्यवस्था की तो ससुराल वाले 8 अगस्त 2021 को आए और उसे अपने साथ ले गए।  

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि दहेज में 15 लाख रुपये देने के बाद भी ससुराल वाले उससे प्रसन्न नहीं थे। जिसके कारण उसे पति द्वारा शारीरिक यातनाएं दी जाने लगी। ससुराल के अन्य लोग भी उसके साथ मारपीट करते थे। इसके अतिरिक्त उसने कहा कि 12 अप्रैल 2022 की दोपहर जब वो पति को खाना देने पहुंची तो पति ने उसके साथ मारपीट आरम्भ कर दी तथा ठंडी सब्जी बोलकर उसे तलाक दे दिया। पीड़िता के घरवालों ने कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने एक ना सुनी। काफी वक़्त तक सुलह की कोशिश भी की गई। किन्तु कोई परिणाम नहीं निकला। जब ससुराल वाले किसी बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुए तो पुलिस अधीक्षक दिनेश पी से मदद की गुहार लगाई। SP के आदेश पर महिला के पति, सास, नंद, नंदोई एवं जेठ के विरुद्ध मारपीट, दहेज अधिनियम तीन तलाक जैसी संगीन धाराओं में शिकायत दर्ज की गई। पीड़िता आरोप लगया कि उसके नंदोई ने भी उसके साथ मारपीट की है। 

13 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, गैंगरेप कर बनाया वीडियो और फिर...

'आंटी गैंग' को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, जानिए पूरा मामला

'उसे मुस्लिम बनाकर निकाह करूँगा..', दलित नाबालिग को घर से ले गए आरिफ और सुहैल, 7 दिन से लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -