13 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, गैंगरेप कर बनाया वीडियो और फिर...
13 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, गैंगरेप कर बनाया वीडियो और फिर...
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां 3 हैवानों ने मिलकर पहले 13 वर्षीय मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया तथा फिर सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया। गोपालगंज जिले के भोरे थाना इलाके में 13 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो वायरल करने की एक घटना सामने आई है।

गोपालगंज में 13 वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अपराधी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए निरंतर छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार, 13 वर्षीय नाबालिग अपने घर के पास मक्के की खेत की ओर जा रही थी, तभी तीन अपराधियों ने उसे पकड़ लिया तथा बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

गोपालगंज में घटना के बाद वीडियो वायरल होते ही पूरे क्षेत्र में लोगों का हिस्सा फूट पड़ा तथा लोगों में अपराधियों के खिलाफ आक्रोश बढ़ गया। वहीं, घटना के बाद धमकी प्राप्त होने से पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि पीड़िता के बयान पर रविवार की शाम एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें तीन व्यक्तियों को नामजद अपराधी बनाया गया है। इस मामले में हथुआ SDPO नरेश कुमार ने कहा कि पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा फरार दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उत्तर प्रदेश एवं बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में छापेमारी कर रही है। उन्होंने भरोसा दिया है कि जल्द ही फरार दोनों अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी, साथ ही स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलाई जाएगी।

'आंटी गैंग' को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, जानिए पूरा मामला

'उसे मुस्लिम बनाकर निकाह करूँगा..', दलित नाबालिग को घर से ले गए आरिफ और सुहैल, 7 दिन से लापता

क्राइम ब्रांच ने ऐसे पकड़ा जुआ, 6 मोबाइल समेत कई टोकन बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -