'आंटी गैंग' को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, जानिए पूरा मामला
'आंटी गैंग' को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, जानिए पूरा मामला
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने स्मैक बेचने वाली आंटी गिरोह की मुखिया सहित 2 महिलाओं को अरेस्ट किया है। पुलिस के मुताबिक, ये अपराधी नशा करने वालों के बीच आंटी के नाम से मशहूर हैं। नशा करने वाले उससे स्मैक लेने उसके घर तक जाते हैं। इस बारे में पुलिस को पिछले दिनों से खबर प्राप्त हो रही थी। तत्पश्चात, छापा मारकर पुलिस ने सिकंदरपुर स्टेडियम के पास से गिरोह की 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, खुशबू एवं आशा नाम की दोनों अपराधियों के पास से स्मैक जब्त हुई है। अपराधी आशा खुशबू की सास बताई जा रही है। वहीं खुशबू का पति और ससुर फरार हैं। पुलिस ने खुशबू के पास से 3।284 ग्राम एवं आशा के पास से 8।344 ग्राम स्मैक जब्त की है। इसके अतिरिक्त दोनों के पास से 12 हजार रुपए जब्त किए हैं। दोनों के खिलाफ नगर थाने में तैनात प्रशिक्षु दारोगा रंजन कुमार के बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सिकंदरपुर स्टेडियम के पास मौजूद अंबेडकर नगर में सास, बहू, बेटा व पति मिलकर स्मैक का धंधा कर रहे थे। छापेमारी के चलते पुलिस की गाड़ी देखकर दो पुरुष मौके से भाग गए। गिरफ्तार महिला से जब पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने पुलिस को कहा कि दोनों फरार शख्स मिठू सहनी व रवि सहनी हैं। पुलिस ने चारों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। SSP जयंत कांत ने बताया कि गिरफ्तार महिला के पास से स्मैक जब्त की गई है। 4 व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई। गिरफ्तार महिला को अदालत में पेश किया गया है। दोनों महिलाओं को अदालत में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं फरार दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पूरे गिरोह का पता लगाया जा रहा है।

'उसे मुस्लिम बनाकर निकाह करूँगा..', दलित नाबालिग को घर से ले गए आरिफ और सुहैल, 7 दिन से लापता

क्राइम ब्रांच ने ऐसे पकड़ा जुआ, 6 मोबाइल समेत कई टोकन बरामद

व्यापार में नुकसान होने पर पत्नी को करता था प्रताड़ित, फिर घटी ऐसी घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -