यूपी: ईंट भट्ठा मालिक की दिनदहाड़े गोलीमार कर की हत्या
यूपी: ईंट भट्ठा मालिक की दिनदहाड़े गोलीमार कर की हत्या
Share:

लखनऊ. यूपी में एक व्यक्ति को दिन दहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक ईंट-भट्ठा मालिक को यह गोली मारी गई है. तथा इस हत्या के पीछे कि वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. देवरिया में एक पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि भलुअनी थाना क्षेत्र के टेकुआ गांव के पास जितेन्द्र यादव नामक व्यक्ति का ईंट भट्ठा है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार के दिन ईंट भट्टे का मालिक जितेन्द्र अपने भट्ठे पर ही था.

उसी दौरान उसके ईंट भट्टे पर दो अज्ञात शख्स जितेंद्र से ईंट खरीदने कि जानकारी जुटाने लगे. यह दोनों व्यक्ति बाइक से वहां पर पहुंचे थे. इन दोनों ने वहां पर पहुंचकर ईंट भट्टे के मालिक जितेन्द्र यादव से ईंट को खरीदने की बात कहने लगे. ईंट भट्टे के मालिक जितेन्द्र यादव को लगा की इन्हे ईंट खरीदनी होगी फिर जितेंद्र ने अपने चौकीदार को चाय लाने के लिए बाहर भेज दिया. इस दौरान चौकीदार के ईंट भट्टे से बाहर जाते ही इन दोनों बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर जितेन्द्र यादव को गोली मार दी.

गोली लगने से जितेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देकर यह आरोपी मौके पर से भाग गए. पुलिस सुचना के आधार पर मौके पर पहुंची. पुलिस वारदात के पीछे कि वजह पुरानी रंजिश बता रही है. जितेन्द्र यादव की लाश को पीएम के लिए अस्पताल में भेजा गया है. मामले में अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -