उत्तर प्रदेश में कोरोना से मौत के सारे आंकड़े ​ध्वस्त

उत्तर प्रदेश में महामारी कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे है. जिसे रोकने के लिए वर्तमान सरकार को कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है. इस समय वायरस से संक्रमित रोगियों की तादाद रोज बढ़ती जा रही है. इसकी गति का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है, कि राष्ट्रीय स्तर पर हर दिन कोरोना के 50 हजार से अधिक नए केस सामने आ रहे है. साथ ही, उत्तर प्रदेश में कोरोना रोगियों की तादाद भी बढ़कर 1 लाख के आंकड़े को पार पहुंच चुकी है.

बिहार में कोरोना ने बनाया रिकॉर्ड, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या

बता दे कि उत्तर प्रदेश में कोरोना रोगियों की तादाद 1,00,310 हो चुकी है. राजधानी लखनऊ में महामारी कोरोना संक्रमण ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. यहां बीते ए​क दिन में 611 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. प्रदेश में एक दिन में कोरोना के 2983 नए केस सामने आने के बाद एक्टिव केस की तादाद 41222 पहुंच चुकी है.

इस लोकप्रिय सांसद के परिवार के 10 लोगों को ​कोरोना ने किया संक्रमित

इसके अलावा उत्तरप्रदेश में अब तक 57,271 कोरोना संक्रमित रोगियों को उपचार के पश्चात ठीक हो चुके है. जिन्हें चिकित्सालय से अवकाश मिल चुका है. बीते 24 घंटों में 41 कोरोना रोगियों की वायरस मौत हुई है. मृत्यु के ताजा केस के साथ राज्य में मृतकों की तादाद का कुल आंकड़ा 1,817 पहुंच गया है. राजधानी लखनऊ में अब तक 124 कोरोना रोगियों को वायरस ने अपना शिकार बनाया है. इतना ही नहीं राज्य में सबसे ज्यादा एक्टिव मामले खनऊ में मौजूद है.

आखिर क्यों शिव जी ने धड़ से अलग कर दिया था गणेश जी का सिर ?

क्यों सबसे पहले की जाती हैं गणेश जी की पूजा ?

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को हुआ कोरोना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -