इस लोकप्रिय सांसद के परिवार के 10 लोगों को ​कोरोना ने किया संक्रमित
इस लोकप्रिय सांसद के परिवार के 10 लोगों को ​कोरोना ने किया संक्रमित
Share:

महाराष्ट्र के अमरावती शहर में एमएलए रवि राणा और उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा को बड़ा झटका लगा है. उनकी फैमिली के दस सदस्य कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं. जिला सिविल सर्जन डॉ श्यामसुंदर निकम ने बताया कि, "रवि राणा के पिता इतवार को कोरोना से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद फैमिली के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया है. एमएलए की माता, उनके बेटे, एक बेटी, बहन, दामाद और चार अन्य रिश्तेदारों को कोरोना ने शिकार बना लिया है. किन्तु राणा दंपति टेस्ट में पॉजीटिव नहीं मिले है.

Top 20 स्वतंत्रता दिवस उद्धरण और देशभक्ति संदेश

भारत में कोरोना से सबसे अधिक ग्रसित राज्य महाराष्ट्र है. महाराष्ट्र में महामारी कोरोना संक्रमण के 8,968 नए केस सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 4,50,196 पहुंच चुकी है. मुंबई के 43 कोविड-19 रोगियों समेत राज्य में 266 मरीजों की मौत के साथ ही इस महामारी से जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़कर 15,842 हो गया है. यहां एक्टिव मामलों की तादाद 1,47,018 है. प्रदेश में अब तक कोरोना के 22,98,723 नमूनों की टेस्टिंग की जा चुकी है.

पीएम मोदी का ऐतिहासिक भाषण जारी, कहा-इमारतें ध्वस्त कर दी गईं...

प्रदेश की राजधानी मुंबई में 970 नए केस मिले है. जिससे इस महानगर में कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 1,17,406 पहुंच गई है. वहीं उपगनरीय क्षेत्रों में 2,957 नए केस सामने आए और संक्रमण के कुल केस यहां बढ़कर 2,49,111 पहुंच चुके है. मुंबई में मरने वालों की संख्या बढ़कर 6,493 हो गई है, जबकि मुंबई महानगरीय क्षेत्र में कोरोना से जान गवाने वालों की तादाद बढ़कर 9,970 पहुंच चुकी है.

केरल सोना तस्करी केस: दो और आरोपितों की हुई गिरफ्तारी, NIA की रिमांड पर भेजे गए

अब बैन हो सकते हैं यह 15 एप्स, कुछ हुए प्ले-स्टोर से गायब

कोरोना का विनाश कर सकती है ये खास दवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -