सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली मौत की धमकियां, कहा- मुख्यमंत्री के पास केवल चार दिन बचे हैं...

May 05 2021 10:50 AM
सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली मौत की धमकियां, कहा- मुख्यमंत्री के पास केवल चार दिन बचे हैं...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मौत की धमकियां मिलीं। ये धमकियां उत्तर प्रदेश पुलिस के वाट्सएप नंबर '112' पर मैसेज फॉर्म में थीं। यह मैसेज 29 अप्रैल को किसी अनजान व्यक्ति को मिला था। कथित तौर पर संदेश में कहा गया है कि यूपी के मुख्यमंत्री के पास 'केवल चार दिन बचे हैं'। 

सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई और जिस नंबर से मैसेज मिला, उसका पता लगाने के प्रयास जारी हैं। जबकि एक सर्विलांस टीम भी तैनात की गई थी और एक अन्य टीम यूपी पुलिस ने भेजने वाले की गिरफ्तारी के लिए गठित की है। बता दें कि यह प्राथमिक समय के लिए नहीं है यूपी सीएम को मौत की धमकियां मिली हैं।  वही इससे पहले अप्रैल में ही केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी वाला ईमेल मिला था। इस बीच पिछले साल सितंबर, नवंबर और दिसंबर में योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कॉल आई थीं।

2020 में राष्ट्रीय जांच एजेंसी को एक ईमेल मिला था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव परिणाम घोषित होने के बीच वोटों की पुनर्गणना के अनुरोधों के रद होने के बाद ग्रामीण चिढ़ने लगे। कुछ ग्रामीणों ने कथित तौर पर भाजपा विधायक संजीव दिवाकर के सासनी रोड स्थित आवास को क्षतिग्रस्त कर दिया, पुलिस ने 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

दीपिका पादुकोण पर छाया कोरोना का प्रकोप, माता-पिता और बहन के बाद अभिनेत्री भी हुईं संक्रमित

सीएम बिप्लब कुमार देब का बड़ा बयान, बोले- नंदीग्राम से हारीं ममता बनर्जी को नहीं बनना चाहिए मुख्यमंत्री...

सुब्रमण्यम स्वामी की पीएम मोदी से मांग, कहा- गडकरी को सौंप दें कोरोना से जंग की कमान