सुब्रमण्यम स्वामी की पीएम मोदी से मांग, कहा- गडकरी को सौंप दें कोरोना से जंग की कमान

May 05 2021 10:33 AM
सुब्रमण्यम स्वामी की पीएम मोदी से मांग, कहा- गडकरी को सौंप दें कोरोना से जंग की कमान

नई दिल्ली: भारत में कोरोना माहमारी का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमण से निपटने के तरीकों को लेकर मोदी सरकार की अब तक कांग्रेस आलोचना कर रही थी, लेकिन अब यह सरकार अपनों के निशाने पर भी आ गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों और चारों ओर ऑक्सीजन से लेकर बेड तक के लिए मची मारामारी के बीच भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने मांग की है कि इस महामारी से निपटने के लिए नितिन गडकरी को कमान सौंपी जानी चाहिए। 

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना की एक और लहर को लेकर चेताया है। स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भारत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतेगा, जैसा इस्लामी आक्रमणकारी और ब्रिटिश साम्राज्य के विरुद्ध जीता था। भारत में एक और कोरोना की लहर आ सकती है, जिसमें बच्चे और ज्यादा खतरे में होंगे। ऐसे में आवश्यक कड़े कदम उठाने होंगे। कोरोना से जंग का जिम्मा पीएम मोदी को नितिन गडकरी को सौंप देना चाहिए। सिर्फ PMO पर निर्भर रहने से काम नहीं चलेगा।

बता दें कि इससे पहले ऑक्सीजन की भारी कमी को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया था। उन्होंने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि सरकार को यह कहना बंद कर देना चाहिए कि कितना ऑक्सीजन हमारे पास मौजूद है। बल्कि यह बताना  चाहिए कि कितनी हमने आपूर्ति की है और किन-किन अस्पतालों में इसे भेजी गई है।

 

बंगाल में अब हिंसा के खिलाफ बीजेपी करेगी धरना प्रदर्शन

ममता के राज में 'कश्मीर' बन रहा बंगाल ! 'हत्या' के डर से सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता भागे असम

सड़क पर अचानक आ गिरा मेट्रो सिस्टम का एक हिस्सा, 23 लोगों की गई जान