5 लाख दे वरना शादी तुड़वा दूंगा...विवाह का फर्जी शपथ पत्र बनाकर युवक ने दी धमकी

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से ब्लैकमेलिंग का एक अजीबो-गरीब केस सुनने के लिए मिला है, जहां युवती की शादी ना हो पाए इसके लिए युवक ने शादी का फर्जी शपथ पत्र तैयार करके वायरल कर डाला है। पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर चुके है। मामला गोमतीनगर थाना इलाके का कहा जा रहा है। पीड़िता प्रयागराज के हंडिया इब्राहिमपुर में रहने वाले चाचा के घर कुछ दिन रहने के लिए गई हुई थी। वहां चाचा के बच्चों को पढ़ाने सुधीर सिंह नामक ट्यूशन टीचर आया करता था। सुधीर से युवती की वार्तालाप शुरू हो गई। सुधीर ने युवती को नौकरी लगवाने का झांसा देने लगा। फिर नौकरी में रेफरेंस के नाम पर सादे स्टाम्प पेपर पर साइन करवा लिए। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ता चला गया।

इसी बीच युवती का विवाह तय हो गया। सुधीर ने शादी से तुड़वाने के लिए अजीबो-गरीब पैंतरे अपनाने शुरू कर डाले। युवती ने इल्जाम है लगाया कि सुधीर ने उसकी अश्लील तस्वीर बनाकर WhatsApp पर भेजे। युवती को धमकी दी कि वह उसे 5 लाख रुपये दे, नहीं तो तस्वीर वायरल कर देगा। जब पीड़िता ने पैसे देने से मना कर दिया तो सुधीर ने उसकी शादी तुड़वाने तक की धमकी दे डाली।

सुधीर ने विवाह का फर्जी शपथ पत्र तैयार करवा लिया और युवती के परिवार समेत सभी रिश्तेदारों को भेजा। पीड़िता ने परेशान होकर परिवार के साथ मिलकर इसकी शिकायत पुलिस तक पहुंचा दी, इसके उपरांत आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया जा चुका है। एसीपी श्वेता श्रीवास्तव का इस बारें में कहना है कि, पीड़िता और परिजनों की तरफ से केस की जानकारी दी गई है। उस पर मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका था। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। उसके मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोहरे हत्याकांड से दहला अलीगढ़, मामूली विवाद में पड़ोसियों ने पति-पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला

दर्दनाक! 9 वर्षीय मासूम के साथ हुआ रेप, फिर हैवान जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

3 प्रकरणो में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -