दर्दनाक, यूपी में BSP नेता की बेटियों का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत

Apr 09 2021 10:56 AM
दर्दनाक, यूपी में BSP नेता की बेटियों का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत

लखनऊ: यूपी बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता की 2 बेटियों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जान चली गई है। दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार थीं। BSP के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र गौतम ने कहा कि उनकी बड़ी बेटी ममता (32) शादीशुदा थी और बेहटा कलां गांव के एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षा मित्र के रूप में कार्य किया करती थो, जबकि उनकी छोटी बेटी अंजुलता (28) उसी स्कूल में सहायक अध्यापक थीं।

जंहा इस बात का पता चला है कि 5 भाई-बहनों में सबसे बड़ी ममता 2009 से इस स्कूल में पढ़ा रही थीं और अंजुलता की सहायक शिक्षक के रूप में यहां 2018 में नियुक्त किया गया था। गौतम ने बोला कि दोनों बहनें स्कूटी पर एक साथ स्कूल आती-जाती थीं। गुरुवार को जब वे स्कूल के बाद घर लौट रही थीं, तब वे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गईं। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। 

निगोही पुलिस SHO मनोहर सिंह ने बोला, "हम उस वाहन की पहचान करने का प्रयास कर रहे है, जिसकी पीड़िताओं को टक्कर मारी। अभी तक दुर्घटना के कोई गवाह नहीं मिले हैं। पर्याप्त सूचना जुटाने और परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद FIR दर्ज की जाएगी। दोनों शवों को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।"

जल्द ही ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर होगी आदित्य नारायण की वापसी, जानिए कैसी है सेहत

वाराणसी में मंदिर थी या मस्जिद ? अब खुदाई से पता चलेगी सच्चाई

IPL 2021: मुंबई और RCB में आज पहला मुकाबला, जानें अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी