जल्द ही ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर होगी आदित्य नारायण की वापसी, जानिए कैसी है सेहत
जल्द ही ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर होगी आदित्य नारायण की वापसी, जानिए कैसी है सेहत
Share:

मनोरंजन जगत के लोकप्रिय गायक उदित नारायण के बेटे ओर सिंगर आदित्य नारायण तथा उनकी वाईफ श्वेता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी। आदित्य की सेहत बिगड़ने के पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जिसके पश्चात् उनके परिवार वाले और प्रशंसक दोनों ही परेशान हो गए थे। अब आदित्य के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है कि वह हॉस्पिटल से घर आ गए हैं और स्वस्थ हो रहे हैं।

मीडिया से विशेष चर्चा में आदित्य ने कहा है कि वह हॉस्पिटल से घर वापस आ गए हैं। आदित्य ने बताया- मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मेरी वाईफ श्वेता भी पहले से ठीक हैं किन्तु इस वायरस ने उन्हें कमजोर बना दिया है। आदित्य अब इंडियन आइडल 12 के सेट पर वापस आने की तैयारी में लग गए हैं। आदित्य नारायण ने कोरोना से बचने के लिए अपने प्रशंसकों को सलाह दी है। उन्होंने कहा- घर पर रहिए।।। केवल ये ही तरीका है जिससे आप वायरस से बच सकते हैं। मैं भी सारी सावधानियां बरत रहा था। मैं मास्क पहन रहा था तथा प्रत्येक चीज को सैनिटाइज कर रहा था। शूटिंग, जिम और अपने माता-पिता से मिलने के अतिरिक्त कहीं बाहर नहीं जाता था। मैंने भीड़ से बचने के लिए अपना जिम टाइम भी परिवर्तित कर लिया था। मैं प्रातः 6 बजे जिम जाता था। उसके बड़ा भी मैं इस वायरस की चपेट में आ गया।

आपको बता दें आदित्य नारायण के पश्चात् इंडियन आइडल 12 का प्रतियोगी पवनदीप भी कोरोना की चपेट में आ गया है। आदित्य के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् शूटिंग को रोक दिया गया था। जज और बाकी टीम ने भी स्वयं को क्वारंटीन कर लिया था। आदित्य के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् शो की बागदौड़ जय भानुशाली ने संभाल ली थी। पिछले हफ्ते शो में रेखा आई थीं। इस एपिसोड को जय भानुशाली ने होस्ट किया था। आदित्य ने रेखा जी वाला एपिसोड बेहद मिस किया था।

'शक्ति' से हुई सौम्या के हरमन जी की छुट्टी, विवियन डिसेना की जगह ये कलाकार आएगा नजर

पंजाब की कैटरीना कैफ ने बाँधी पगड़ी, सरदारनी को देख फैंस ने कह डाली ये बात

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट ने ध्वनि भानुशाली को किया प्रपोज, देखकर सभी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -