प्रेमिका से मिलने गए युवक को गांववालों ने बनाया बंधक, जब पिता छुड़ाने पहुंचा तो...

Jul 19 2019 02:13 PM
प्रेमिका से मिलने गए युवक को गांववालों ने बनाया बंधक, जब पिता छुड़ाने पहुंचा तो...

प्रयागराज: प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले औता गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बाप-बेटे को ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाकर लाठी डंडो से जमकर पिटाई करने के साथ उठक-बैठक भी कराई जा रहा है।  जानकारी के अनुसार, 17 जुलाई की रात पवन नाम का एक युवक अपने मित्र विनय के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा औता गांव पहुंचा था, जिसे ग्रामीणों ने बंधक बना लिया।

हालांकि, उसका साथी विनय किसी तरह से वहां से भाग निकला और दोस्त पवन के घर जाकर उसके पिता को मामले की जानकारी दी। जब उसके पिता उसे छुड़ाने पहुंचे, तो गांव वासियों ने उन्हें भी बंधक बना लिया। बंधक बनाकर बाप-बेटे के साथ मारपीट करने वाले कुछ  ग्रामीण बकायदा कुर्सी लगाकर हाथों में डंडा लेकर बैठे हुए हैं। बाक़ी लोग मूकदर्शक बने हुए हैं। वीडियो में बाप-बेटे को पेड़ से बांधकर पहले जमकर मारा -पीटा गया और फिर उठक बैठक कराई गई। 

इस घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस घटनस्थल पर पहुंची और दोनों को थाने ले आई। एसपी यमुनापार दिपेन्द्र नाथ चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि दो लोगों को बंधक बनाकर मारने पीटने का मामला संज्ञान में आया है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वायरल विडियो के माध्यम से बंधक बनाने वाले युवकों को चिन्हित किया जा रहा है। बंधक बनाने वालों पर कड़ी कारवाई की जाएगी।

चंद्रबाबू नायडू को एक और झटका, वर्ल्ड बैंक ने $ 300 मिलियन फंडिंग करने से किया मना

चार साल में दोगुनी हुई केंद्र सरकार की पेट्रोल-डीजल से कमाई

कुलभूषण मामला: पाक के दावे पर भारत का पलटवार, कहा- झूठ बोलना उनकी मज़बूरी