भाजपा नेता के बेटे ने खाने के पैकेट में बांटी शराब, मचा सियासी घमासान

भाजपा नेता के बेटे ने खाने के पैकेट में बांटी शराब, मचा सियासी घमासान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक मंदिर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन ने एक समारोह का आयोजन किया था. इस समारोह में लोगों को फूड पैकेट के अंदर शराब की बोतलें भी रखकर बांटी गईं. सोमवार को आयोजित हुए इस कार्यक्रम में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल भी उपस्थित थे.

बर्फी और जलेबी को हराकर 'गुलाब जामुन' बना पाकिस्तान की राष्ट्रीय मिठाई

नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन ने श्रावण देवी मंदिर में पासी समुदाय के लिए एक समारोह का आयोजन किया था. कार्यक्रम के ही एक वायरल हुए वीडियो में नितिन कहते दिख रहे हैं, ''सभी प्रधान उस स्थान पर पहुंचें, जहां खाना बंट रहा है, प्रधान अपने-अपने लोगों को देने के लिए खाने के पैकेट प्राप्त कर लें.'' पैकेट लेने वाले एक युवक ने मीडिया को बताया है कि, ''यहां के कार्यक्रम से मिले खाने के पैकेट में मुझे शराब की बोतल मिली, इस कार्यक्रम का आयोजन नितिन अग्रवाल ने किया था.''

सप्‍ताह के दूसरे दिन भी गिरावट के साथ शुरू हुआ शेयर बाजार

शराब वाले पैकेट नाबालिग लड़कों को भी दिए गए. इनमें से एक लड़के ने कहा कि, ''मैं अपने पिता के साथ इस कार्यक्रम  में आया था. मुझे यह खाने का पैकेट नितिन अग्रवाल ने दिया है.'' वहीं जब इस घटना की जानकारी हरदोई से भाजपा सांसद अंशुल वर्मा को मिली, तो उन्होंने शराब बांटने के लिए नरेश अग्रवाल की कड़ी निंदा की. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वे पार्टी नेताओं के बीच इस मुद्दे को उठाएंगे.

खबरें और भी:-

 

बैंकों की देशव्यापी हड़ताल ने कामकाज जारी रखेंगे ये बैंक

ऑक्सीजन में चल रही फसलों के लिए संजीवनी बनकर आयी बर्फबारी

25 हजार रु हर माह सैलरी, रिसर्च सेंटर ने मांगे इन पदों के लिए आवेदन