शीतला माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, 2 बच्चियों समेत 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत, 20 घायल
शीतला माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, 2 बच्चियों समेत 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत, 20 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक बालिका समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत होने की खबर सामने आ रही है. साथ ही इस घटना में तक़रीबन 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. ये सभी लोग मैनपुरी के शीतला माता मंदिर से दर्शन करके फिरोजाबाद वापस लौट रहे थे. 

फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना के अंतर्गत आने वाले गांव खडीत मिलावटी के निवासीले श्रद्धालु मैनपुरी शहर के प्राचीन शीतला देवी पर नेजा चढ़ाने आये थे. मंदिर से नेजा चढ़ाकर वापस गांव जा रहे थे कि तभी अचानक थाना औंछा क्षेत्र के ग्राम नगला हार के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई. इस दर्दनाक हादसे में 10 वर्षीय गरिमा, 16 वर्षीय रागिनी, 35 वर्षीय मालती और 65 वर्षीय वृद्धा गीता देवी की जान चली गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.  जख्मी हुए लोग इस दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार बता रहे है. 

अयोध्या में भी हुआ हादसा: 

बता दें कि, अयोध्या में भी आज एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग (NH-27) पर ओवरटेक करते वक़्त एक प्राइवेट बस बेकाबू होकर डिवाइडर पर पलट गई. इस हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस में सवार लगभग 20 यात्री घायल हो गए हैं. इनमें से 10 की हालत नाजुक हैं. घायल यात्रियों को अयोध्या के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. गंभीर यात्रियों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है. बस में लगभग 35 लोग सवार थे.

30 यात्रियों की जान बचाने के लिए बस ड्राइवर ने खुद दे दी कुर्बानी.., पढ़ें बहादुरी का किस्सा

यूपी में आदमखोर कुत्तों का आतंक, सहारनपुर में 5 वर्षीय बच्ची को बनाया शिकार, तो हापुड़ में 9 साल के बच्चे को नोच डाला

रामनगरी अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत, 30 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -