माँ ने बुलेट नहीं दिलाई, तो कलियुगी बेटे ने सिर पर रॉड मारकर ले ली जान
माँ ने बुलेट नहीं दिलाई, तो कलियुगी बेटे ने सिर पर रॉड मारकर ले ली जान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स ने अपनी सौतेली मां के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया . हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने जानकारी दी है कि यह घटना 17 जनवरी की है. शुरु से ही पुलिस को लग रहा था कि इस हत्या को अंजाम किसी करीबी ने ही दिया है. मामले की गहराई से छानबीन की गई और पुख्ता सबूतों के आधार पर आरोपी सौतेले बेटे को अरेस्ट कर लिया गया है. साथ ही आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त की गई लोहे की रॉड को भी बरामद कर लिया गया. अदालत में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है. 

पुलिस अधीक्षक (SP) सिटी राहुल भाटी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बेटे ने अपनी सौतेली मां से बुलेट खरीदने के लिए पैसे मांगे थे. मां ने इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया. गुस्साए बेटे ने लोहे की रॉड से मां के सिर पर दो बार वार किए, जिससे  उसकी वहीं पर मौत हो गई. इसके अलावा पुलिस का कहना है कि हत्या की कहानी को मोड़ने के लिए आरोपी ने घर में रखा सामान इधर-उधर फेंक दिया. जिससे जांच में पुलिस को यह लगे कि वारदात लूट के मकसद से की गई है. 

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित परिवार बरेली की जानी मानी दरगाह आला हजरत से जुड़ा हुआ है. इसलिए पुलिस ने इस घटनाक्रम का खुलासा करने के लिए कई टीमें लगा रखीं थीं. कहीं कोई बड़ा विवाद ना हो जाए, इसलिए पुलिस फूंक-फूंककर कदम रख रही थी. पुलिस की कड़ी मेहनत रंग लाई और वो कातिल बेटे तक पहुंच गई. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि बाइक की मांग को लेकर मां से विवाद हुआ था.  मां ने बुलेट देने से साफ मना कर दिया था. जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई और गुस्से में उसने अपनी मां के सर पर वार कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

हत्या के बाद आरोपी ने लोहे की रॉड को घर के पास ही स्थित एक नाले में ही फेंक दिया था. पुलिस के सामने ऐसा व्यव्हार करने लगा कि किसी बाहारी व्यक्ति ने उसकी मां को घर में घुसकर मारा है. पुलिस को उसकी हरकतों पर संदेह हो गया था. जिसके बाद से उस पर नजर रखी जा रही थी. धीरे-धीरे सबूत इकठ्ठा किए और आरोपी बेटे को मां के कत्ल के आरोप में अरेस्ट कर लिया. थाना प्रेम नगर क्षेत्र के कोहरापीर की रहने वाली फरीदा (70 साल) पत्नी मरहूम मुनीर खान अकेली रहती थी. 

बरेली में हत्या के खुलासे के लिए DIG अखिलेश चौरसिया ने बताया  है कि अफसर खान उर्फ लकी पुत्र स्व. मोईन खान को गिरफ्तार कर लिया.  आरोपी बेटे ने बताया कि कई दिन से मैं अपनी मां फरीदा से बुलट बाइक दिलाने की मांग कर रहा था, मगर मेरी मां मना कर रही थी. 

पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार, बेटे ने माँ को बनाया अपनी हवस का शिकार

सत्संग सुनने गए 12 वर्षीय किशोर के साथ हुआ दुष्कर्म

संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने शिक्षक को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -