माँ ने अपने ही प्रेमी से करा दी नाबालिग बेटी की शादी, हैरान कर देने वाला है मामला
माँ ने अपने ही प्रेमी से करा दी नाबालिग बेटी की शादी, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे (Pune) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है यहाँ एक मां ने अपनी नाबालिग बेटी की शादी अपने ही प्रेमी से करा दी। शादी के पश्चात् प्रेमी ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 15 वर्षीय नाबालिग ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र सहेली से किया। सहेली ने यह बात दूसरी महिला को दी। फिर उस महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया। तत्पश्चात, अपराधी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ बाल विवाह समेत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, 36 वर्षीय महिला अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ पुणे के चंदननगर क्षेत्र में रहती है। उसका कई महीनों से 28 वर्षीय युवक के साथ लव अफेयर चल रहा था। प्रेमी का महिला के घर निरंतर आना जाना लगा रहता था। फिर एक दिन नाबालिग ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। महिला को लगा कि बेटी यह बात सबको बता देगी, तो उसने बेटी को मारने की धमकी देते हुए प्रेमी से शादी करने का दबाव डाला। बेटी के इंकार करने के बाद भी कुछ दिन पहले महिला ने दोनों को शादी करा दी।

तत्पश्चात, अपराधी शख्स ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए। कई दिनों तक ऐसा ही चला रहा। मगर मां के खौफ से उसने किसी से कुछ नहीं बोला। हर रोज जुल्म सहती रही। फिर एक दिन पीड़िता ने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में अपनी सहेली को बताया। इसे सुनकर सहेली दंग हो गई। उसने यह बात जानने वाली महिला को बताई। उस महिला ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई। पुलिस को प्राप्त हुई शिकायत के पश्चात् मामले की तहकीकात की गई। तहकीकात में बाल-विवाह होने की पुष्टि हुई। फिर पुलिस ने तुरंत ही नाबालिग को रेस्क्यू किया तथा अपराधी को गिरफ्तार किया। मां और उसके प्रेमी पर बाल-विवाह के साथ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराधी महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ अपने गांव में किसी समारोह में गई हुई थी। वहीं पर उस युवक से उसकी नजदीकियां बढ़ीं तथा फिर उनका अफेयर आरम्भ हो गया।

'भूपेश बघेल चार्जशीटेड CM', इस नेता का आया बड़ा बयान

पीएम मोदी से मिलने को उत्सुक हैं बाइडेन, NSA ने कहा- भारत-अमेरिका के रिश्ते बेहद अहम

'पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं', लालू के नाम बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -