रिटायर्ड फौजी बेच रहा कोरोना से बचने का चूरन, बोला - साधना में मिली है दवा
रिटायर्ड फौजी बेच रहा कोरोना से बचने का चूरन, बोला - साधना में मिली है दवा
Share:

बहराइच: पूरे विश्व में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद के बीच पूरी दुनिया के वैज्ञानिक कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार करने में लगे हुए हैं. वहीं बहराइच जिले के अंतर्गत आने वाले मरौचा गांव का रहने वाला एक रिटायर्ड फौजी इसके ‎‎लिए चूरन बेच रहा है. सेवानिवृत्त फौजी ने कोरोना वायरस को खत्म करने वाली दवाई तैयार करने का दावा किया है.

बताया जा रहा ‎कि रिटायर्ड फौजी ओमकार नाथ पांडेय ने बाकायदा पर्चा छपवाकर आस-पास के गांवों में चस्पा करवा दिए हैं और उसने 60 से 70 लोगो को कोरोना की दवा भी दी है. ओमकार का कहना है कि ये दवा उन्हें साधना में प्राप्त हुई है. वे कहते हैं कि वे ब्रम्हनाथ की पूजा करते हैं. उनके सपने में ब्रम्हनाथ आते हैं और उन्हें सब कुछ जानकारी देते हैं. बताया जा रहा ‎कि ओमकार नाथ कोरोना वायरस ठीक करने के नाम पर चूरन को महंगा बेच रहे हैं और जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. 

हालां‎कि सरकार एक ओर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करने में लगी हुई है, तो वहीं कुछ लोग अफवाह फैलाकर लोगों को डरा रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही लखनऊ में एक बाबा 11 रुपए में कोरोना का ताबीज बेचता गिरफ्तार किया गया था.

कोरोना के कारण न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज बंद, जारी रहेगी ई-ट्रेडिंग

कोरोना की मार से 'रुपया' भी रोया, इतिहास में पहली बार 75 के पार पहुंचा

IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -