यूपी के इस बड़े अफसर का 'गुरु' है आतंकी लादेन .., दफ्तर में लगा रखी है फोटो
यूपी के इस बड़े अफसर का 'गुरु' है आतंकी लादेन .., दफ्तर में लगा रखी है फोटो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक अफसर, दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी रहे ओसामा बिन लादेन को अपना गुरु बता रहा है। यही नहीं उसने बकायदा अपने दफ्तर में आतंकी की तस्वीर तक लगा रखी है। फर्रुखाबाद में नवाबगंज के बिजली निगम कार्यालय परिसर में लगी ओसामा की तस्वीर वायरल हुई, तो पूरे विभाग में हड़कंप मच गया। तस्वीर के नीचे श्रदेय ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता भी लिखा है। इसके नीचे ही SDO रविन्द्र प्रकाश गौतम का नाम लिखा हुआ है।

अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव ने बताया है कि इस बारे में उन्हें भी जानकारी मिली है। इसकी जांच के लिए कमेटी बनाई गई है, रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। नवाबगंज बिजली निगम कार्यालय परिसर के प्रतीक्षालय की दीवार पर लगी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दीवार पर लगी तस्वीर के वायरल होने के बाद इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों तक पहुंची। उसके बाद ही फोटो को फ़ौरन वहां से हटा लिया गया। 

इस संबंध में जब उपखंड अधिकारी रविन्द्र प्रकाश गौतम को फोन किया गया तो उन्होने कहा कि लादेन हमारा गुरु है। यदि तस्वीर हट जाएगी, तो दूसरी भी लग जाएगी। यह फोटो मेरे द्वारा ही लगाई गई। वहीं, अधीक्षण अभियंता ने इसको लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराने की बात कही है।

'मदरसों को स्कूल मत बनाओ..', गुवाहाटी हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ SC पहुंचे इमामुद्दीन

राजकीय आपदा: कोरोना के बाद इस राज्य में African Swine Fever का कहर, अब तक 37 हज़ार सुअरों की मौत

आज राम मंदिर के गर्भगृह की आधारशीला रखेंगे CM योगी, इसी के लिए 1992 से तराशे जा रहे पत्थर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -