दर्द कम करने का इंजेक्शन लगते ही तड़प-तड़पकर मर गया युवक, CCTV में कैद हुई घटना
दर्द कम करने का इंजेक्शन लगते ही तड़प-तड़पकर मर गया युवक, CCTV में कैद हुई घटना
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक को अस्पताल में अचानक पेट दर्द हुआ. उसके बाद उसे अस्पताल कर्मी ने इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन लगाते ही युवक तड़पने लगा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. युवक की लाइव मौत CCTV कैमरे में कैद हो गई. अब अस्पतालकर्मी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है.

पूरा मामला गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के प्राइवेट अस्पताल स्टार न्यू भारत हॉस्पिटल का है. दरअसल, एक युवक अपनी चाची को लेकर अस्पताल पहुंचा था. इसी बीच युवक के भी पेट मे दर्द होने लगा, तब अस्पताल कर्मियों के द्वारा युवक को पैन किलर इंजेक्शन लगाया गया. इंजेक्शन लगने के तुरंत बाद ही युवक ने छटपटाकर वहीं दम तोड़ दिया. युवक की दम तोड़ने की घटना वहां लगे CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. बता दें कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली के सामने स्थित स्टार न्यू भारत हॉस्पिटल के नाम से एक प्राइवेट हॉस्पिटल है. घटना के समय अस्पताल की संचालिका भी मौके पर मौजूद थी. इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दे दी है, जिसके आधार पर पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

वहीं, CMO रेखा शर्मा का कहना है कि मैंने एक टीम अस्पताल में भेजी है, यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि युवक को कौन सा इंजेक्शन लगाया गया था और उसके साथ क्या समस्या हो रही थी, रिपोर्ट आने के बाद जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा- "त्रिपुरा 2025 तक लकड़ी उद्योग से 2,000 करोड़ रुपये..."

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैलसा- अब देश की बेटियां भी दे सकेंगी NDA की परीक्षा

भारत ने 56 करोड़ से अधिक लोगों का किया वैक्सीनेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -