Share:
फेसबुक पर प्यार, शादी का दबाव.. लड़की पर सिरफिरे प्रेमी ने चढ़ाया ट्रेक्टर, मौत
फेसबुक पर प्यार, शादी का दबाव.. लड़की पर सिरफिरे प्रेमी ने चढ़ाया ट्रेक्टर, मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बलीपुर गांव के पास 18 फरवरी की सुबह एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ था. शव को देखकर लग रहा था कि युवती की मौत किसी गाड़ी से कुचलकर हुई है, किन्तु पुलिस को घटनास्थल पर मिले सबूत से हत्या (Murder) की पुष्टि हुई थी. इसके बाद तफ्तीश के लिए पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस ने 20 दिन बाद घटना का खुलासा करते हुए युवती के क़त्ल के मामले में उसके प्रेमी व प्रेमी के भाई को गिरफ्तार कर लिया. 

DSP जाफरगंज संजय सिंह ने जानकारी दी है कि 18 फरवरी को एक अज्ञात युवती का शव सड़क पर बरामद हुआ था. इसके बाद अरविंद पुत्र कुवर लाल निषाद निवासी गोकुलपुर थाना जहानाबाद ने थाने में 3 मार्च को तस्वीर व कपड़े को देखकर युवती की पहचान अपनी बहन के रूप में की थी. उसने शिकायत देते हुए कहा था कि अभिमन्यु उर्फ अजीत पुत्र कामता ठाकुर निवासी गुखराही थाना तिन्दवारी जिला बांदा ने उसकी बहन को मार डाला है. पुलिस ने छानबीन के दौरान अभिमन्यु उर्फ अजीत व उसके भाई अमित उर्फ मुखिया को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. इस पर अभिमन्यु ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व हम दोनों की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी. दोनों में प्यार हो गया था. मृतका अनीता शादी का दबाव बना रही थी.  

शादी की बात से खफा होकर 17 फरवरी को उस बांदा जिले के तिन्दवारी में मिलने बुलाया और शादी की बात कहकर रात में फतेहपुर निकले. गाजीपुर थाना के बलीपुर के पास ट्रैक्टर रोककर युवती को ट्रैक्टर से कुचल दिया और हत्या कर दी. हत्या को हादसे का रूप देने को लेकर ट्रैक्टर चढ़ाकर फरार हो गए. युवती शहर में रहकर SSC की पढ़ाई कर रही थी. प्रेमी व उसके भाई को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

पाकिस्तान के रास्ते भारत में हो रहा था नशे का व्यापार, इस तरह हुआ भंडाफोड़

लूट का अनोखा मामला! पहले फेंकी आंखों में लाल मिर्च, फिर ले उड़ा 6 लाख रुपये

मानव तस्करी मामले में 3 महिलाओं ने खा लिया जहर, और फिर ....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -