युवक को अपनी मौसी से हुआ इश्क़, परिजनों ने किया विरोध.., लेकिन पंचायत ने दे दी निकाह की इजाजत
युवक को अपनी मौसी से हुआ इश्क़, परिजनों ने किया विरोध.., लेकिन पंचायत ने दे दी निकाह की इजाजत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक युवक को अपनी चचेरी मौसी से मोहब्बत हो गई। जब परिवार वालों को इसका पता चला तो वे ऐतराज करने लगे। युवक के घर वालों ने विरोध किया, तो गुरुवार को युवती (मौसी) उसके घर आ पहुंची। लाख कोशिशों के बाद भी मौसी मानने को राजी नहीं हुई और युवक से निकाह की जिद पर अड़ी रही। आखिरकार पंचायत बैठी और पंचों ने निकाह के लिए दोनों परिवारों को राजी कर लिया। जल्दी ही दोनों का निकाह होने वाला है।

यह मामला राज्य के देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाबूपट्टी गांव का है, जहाँ के एक युवक के चाचा की ससुराल कुशीनगर जिले के पटहेरवा थानाक्षेत्र के एक गांव में है। अपने चाचा की ससुराल आते-जाते भतीजे को उनकी साली से प्रेम हो गया। दोनों के बीच फोन पर लगातार बातें होने लगीं। साथ ही दोनों के बीच एक-दूसरे से मिलने-जुलने भी लगे। कुछ ही दिनों में इसकी भनक उनके परिवार वालों को लग गई। युवक के परिजनों ने इसका विरोध किया। वे युवक का दूसरी जगह निकाह कराने की तैयारी करने लगे। इसकी भनक जब युवती को हुई तो वह गुरुवार को युवक के घर आ धमकी।  

युवती, उसके साथ निकाह करने की जिद्द पर अड़ गई। यह ख़बर गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई। युवती की जिद्द को देखते हुए गांव में पंचायत बुलाई गई। पांचों ने पंचायत में पहले मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया, मगर युवती अपने इरादे से टस से मस नही हुई। आखिरकार, पंचायत ने दोनों का निकाह कराने की अनुमति दे दी। इसके बाद मामला ठंडा हुआ। अब जल्दी ही दोनों के निकाह की रस्में पूरी करा ली जाएंगी। इस सम्‍बन्‍ध में थाना प्रभारी नवीन सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में है। दोनों परिवार शादी के लिए तैयार हैं। आधार कार्ड के हिसाब से प्रेमी-प्रेमिका बालिग हैं। 

सार्वजनिक स्थान पर पालतू कुत्ते ने की पॉटी, तो मालिक पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट, वकील और सुरक्षाकर्मी के बीच बहस में हुई फायरिंग

राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने गिरा दिए 300 वर्ष प्राचीन तीन मंदिर, शिव-हनुमान की मूर्तियों को भी तोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -