गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट, वकील और सुरक्षाकर्मी के बीच बहस में हुई फायरिंग
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट, वकील और सुरक्षाकर्मी के बीच बहस में हुई फायरिंग
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फिर गोलीबारी होने की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को वकील और अदालत की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान कहासुनी हो गई, जिसके बाद वहां गोलीबारी हुई. इस घटना में 2 वकीलों को गोली लगने की जानकारी सामने आई है. जख्मी वकीलों को अस्पताल ले जाया गया है. 

विवाद का कारण क्या था, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि अदालत परिसर के पास गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब रोहिणी कोर्ट में इस प्रकार की घटना सामने आई है, इससे पहले भी यहां शूटआउट और बम धमाकों जैसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. उल्लेखनीय है कि गत वर्ष सितंबर में भी रोहिणी कोर्ट में फायरिंग हुई थी. इस दौरान यहां गैंगवॉर हुआ था. इसमें टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो लोगों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी (गोगी गैंग का सरगना) को मार डाला था. हालांकि, पुलिस ने उन दोनों बदमाशों को भी ढेर कर दिया था. इस मामले में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने स्वत: संज्ञान लिया था. 

वकील के भेष में आए बदमाशों पर स्पेशल सेल के जवानों ने जवाबी गोलीबारी की थी, जो कि जितेंद्र उर्फ गोगी के साथ में थे. इसी फायरिंग में दोनों हमलावर मारे गए थे, इस दौरान एक महिला वकील भी जख्मी हुई थी. इस पूरे घटनाक्रम में लगभग 35-40 गोलियां चली थीं. घटना कोर्ट नंबर 206 के बाहर हुई थी.    

राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने गिरा दिए 300 वर्ष प्राचीन तीन मंदिर, शिव-हनुमान की मूर्तियों को भी तोड़ा

'अपनी जिंदगी जिओ फ़िरोज़..', सुप्रीम कोर्ट ने रोकी 4 वर्षीय बच्ची के बलात्कारी और हत्यारे की फांसी, वकील खुश

मस्जिद के नीचे से निकले कलश, तोमर और स्तंभ.., हिन्दू मंदिर होने की संभावना, जांच शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -