शार्ट सर्किट के कारण अचानक भड़की आग, दम घुटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत
शार्ट सर्किट के कारण अचानक भड़की आग, दम घुटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

गाजियाबाद : यूपी के ग़ाज़ियाबाद जिले के बॉर्डर थाना क्षेत्र की मौलाना आजाद कॉलोनी में रविवार रात शॉर्ट सर्किट के कारण एलसीडी में आग लगने के बाद दम घुटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चले गई है। सुबह 9:00 बजे कॉलोनी के लोगों को घटना की सूचना मिल सकी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। दर्दनाक घटना से कॉलोनी व आसपास के क्षेत्र में मातम का माहौल है।

मूल रूप से जानी मेरठ के निवासी युसूफ अपने चार भाइयों आसिफ, राशिद, मुन्ना, अरिफ के साथ लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की मौलाना आजाद कॉलोनी में निवास करते हैं। पैतृक गांव निवासी रिश्तेदारों के घर शादी होने की वजह से परिवार के अधिकांश लोग वहां गए हुए थे। रविवार रात परवीन पत्नी यूसुफ, फातिमा पुत्री आसिफ, साहिमा पुत्री आसिफ, रुकैया पुत्री आसिफ, अब्दुल अजीज पुत्र राशिद, अब्दुल अहद पुत्र राशिद घर में ही थे, सभी लोग मकान में ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे में सो रहे थे कि देर रात शॉर्ट सर्किट से कमरे में लगी एलसीडी में आग भड़क उठी और कमरे में धुआं भरने से वहां सो रहे परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई।

सुबह मकान का दरवाजा न खुलने पर कॉलोनी के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी मृतकों को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर निरिक्षण किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की शिकायत  देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप: इस निशानेबाज ने जीता स्वर्ण पदक, जीतू ने टीम को दिलाया गोल्ड मैडल

अटल पेंशन योजना के सब्सक्राइबर्स के लिए खुशखबरी, बढ़ सकती है मासिक पेंशन

Irctc ने निकला है नए साल पर अमृतसर घूमने का शानदार ऑफर, कम खर्च में गोल्डन टेम्पल में टेके मत्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -