यूपी में ट्रेलर और टेम्पो में हुई टक्कर, 6 की मौत'
यूपी में ट्रेलर और टेम्पो में हुई टक्कर, 6 की मौत'
Share:

लखनऊ: यूपी में लखनऊ-कानपुर हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की जान चली गई. दुर्घटना में इतने ही लोग जख्मी हुए, जिन्हें अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है. शुक्रवार-शनिवार देर रात बंथरा थाना क्षेत्र में टैंकर और टेम्पो की टक्कर से यह दुर्घटना हुई. बंथरा थाना क्षेत्र में लखनऊ-कानपुर हाइवे पर शुक्रवार-शनिवार रात टेम्पो (UP 32 CZ 9616) को पीछे लेते समय तेज रफ्तार टैंकर (UP 85 AT 3629) ने टक्कर मारी. इस दुर्घटना में टेम्पो के परखच्चे उड़ गए और चलते मौके पर चीख पुकार का माहौल बन गया. राहगीरों ने गाड़ी में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया. उधर, स्थानीय पुलिस को जानकारी दी. 

पुलिस पहुंची तब तक एक्सीडेंट में जख्मी कई लोगों ने दम तोड़ा, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में पाया गया. जिसे लखनऊ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. साथ ही दुर्घटना की सूचना  मृतकों के परिजनों को दी चुकी है. इस एक्सीडेंट का कारण से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगाना शुरू हो गई. पुलिस ने आनन-फानन में गाड़ियों को किनारे कर हाइवे पर लगा जाम को फिर से हटाया.

बता दें कि अब पुलिस ने इस केस में दुघर्टना का शिकार हुई दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया था. साथ ही ट्रेलर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल टैंकर के ड्राइवर मौके से भाग निकला. बंथरा थाना पुलिस का इस बारें में कहना है कि लतीफ नगर बंथरा में  ट्रेलर (UP 32 CZ 9616) और टैंकर (UP 85 AT 3629) की  सामने टक्कर हुई. जिसमें 6  लोगों जान चली गई और 6 ही घायल हो गए. टेम्पो में कुल एक दर्जन लोग सवार थे. मृतक और घायल हरदोई जनपद स्थित अतरौली के रहने वाले थे.

4 साल बाद क्या करेंगे 'अग्निवीर' ? सरकार ने खोले कई दरवाजे

इंटरनेशनल शूटर शहजार रिजवी की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट, आगे से चपटी हो गई पूरी कार

पुलिस का मानवीय चेहरा: थाना प्रभारी ने दिखाई दरियादिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -