लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, कार सवार 6 दोस्तों की मौत
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, कार सवार 6 दोस्तों की मौत
Share:

उत्तर प्रदेश: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हाल ही में बड़ा भयानक हादसा हुआ है। जी दरअसल कार से कुछ लोग लखनऊ से बालाजी के दर्शन के लिए निकले थे, लेक‍िन कुछ ऐसा हुआ की सभी लोगों की मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रात को करीब 1 बजे भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ और इस दौरान कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा काफी भयानक था। बताया जा रहा है सभी फंसी डेड बॉडी को कार की बॉडी को काटकर न‍िकालना पड़ा।

इस हादसे को यूपी के कन्नौज ज‍िले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ बताया जा रहा है। मिली खबर के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार-शन‍िवार की दरम‍ियानी रात करीब 1 बजे हुआ। इस हादसे में 6 दोस्तों की मौत हुई है जो अपनी इको स्पोर्ट कार से लखनऊ से बालाजी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। उनके जाते समय कार चला रहे शख्स की नींद लग गई। नींद आने की वजह से इको स्पोर्ट गाड़ी नंबर यूपी 32 एलटी 8086 खड़े ट्रक में घुस गई। इस दौरान गाड़ी भी तेज रफ्तार में थी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

देखते ही दखते कार में सवार सभी 6 लोग मारे गए। कार में सवार दोस्तों के नाम प्रमोद यादव, सत्यभान, मोहित पाल, सोनू यादव, ज्ञानेंद्र बताए जा रहे हैं। वहीं 6 में से एक अभी अज्ञात कहा जा रहा है। आपको बता दें कि मृतकों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा पहुंचाया गया लेकिन एक्सीडेंट के बाद सभी की मौत मौके पर हो चुकी थी।

चोरी हुआ इस मशहूर एक्टर का कीमती सामान, दर्ज करवाई FIR

एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, MP में कीमत 100 के पार

आज तमिलनाडु और केरल दौरे पर हैं PM मोदी, सेना को सौपेंगे 'अर्जुन युद्ध टैंक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -