यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 1918 मीडिया टीमों का गठन करेगी भाजपा
यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 1918 मीडिया टीमों का गठन करेगी भाजपा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाजपा ने महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले अपने चुनाव पूर्व अभियान को और मजबूत करने के लिए सूक्ष्म स्तर की योजना के तहत 1,918 डिवीजनों में मीडिया टीमों का गठन करने का फैसला किया है।

भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रवक्ताओं और मीडिया पदाधिकारियों को राज्य के 98 संगठनात्मक जिलों का दौरा करने और संचार अभियान को तेज करने के लिए कहा है। पार्टी कथित तौर पर 7 अक्टूबर तक जिला स्तर पर अपने प्रवक्ताओं के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम भी आयोजित करेगी, जहां मीडिया सूक्ष्म प्रबंधन बैठकों पर जोर दिया जाएगा। पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि "सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए मीडिया के इस्तेमाल पर जोर दिया जाएगा।"

पार्टी ने एक बयान में कहा कि चुनाव के दौरान प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के बेहतर इस्तेमाल पर चर्चा करेंगे. केंद्र और राज्य सरकारों की सभी उपलब्धियों को प्रचार-प्रसार और संचार के विभिन्न माध्यमों से लोगों तक पहुंचाने के लिए कार्य योजना तैयार की जा रही है। अभ्यास का मूल उद्देश्य विपक्ष द्वारा भाजपा के खिलाफ प्रचारित किए जा रहे झूठे प्रचार का मुकाबला करना है। इन प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मुख्य उद्देश्य चुनाव प्रचार के दौरान विपक्ष की साजिशों को बेनकाब करना है।

1 अक्टूबर से बदलेंगे कई बड़े नियम

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम

एलआईसी ने डाक विभाग के साथ किया ऐतिहासिक समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -