युवक के पेट में पाया गया गर्भाश्य
युवक के पेट में पाया गया गर्भाश्य
Share:

सुल्तानपुर/उत्तर प्रदेश : हाल ही में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है घटना के अनुसार पेट दर्द से पीड़ित एक युवक की अल्ट्रासाउंड जांच कराई गई. लेकिन जब इसकी रिपोर्ट सामने आई तो इसे देखकर चिकित्सक व पीड़ित युवक के साथ वहां उपस्थित सभी लोग दंग रह गए. इस रिपोर्ट में युवक के पेट में गर्भाशय की पुष्टि की गई थी.प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मोतिगरपुर गांव निवासी मुख्तार अहमद 19 वर्षीय बेटे मोहम्मद इस्माइल के पेट में 20 दिनों से दर्द था.

जिसके इलाज के लिए घर वालें उसे लेकर बुधवार को CHC मोतिगरपुर गए तो वहां मौजूद फार्मासिस्ट K.P. पांडेय ने पेट का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए कहा. जिसके बाद घरवाले इस्माइल को लेकर चार्ली अल्ट्रासाउंड सेंटर पहुंचे, जहाँ डॉ.रूपसिंह ने मोहम्मद इस्माइल के पेट का अल्ट्रासाउंड किया. और करीब 2 घंटे बाद ही रिपोर्ट भी दे दी.

गुरुवार को मोहम्मद इस्माइल के घरवाले रिपोर्ट लेकर CHC मोतिगरपुर पहुंचे. लेकिन जब ये रिपोर्ट CHC के फार्मासिस्ट ने देखी तो वह दंग रह गया. रिपोर्ट में मोहम्मद इस्माइल के बच्चेदानी के पास थोड़ा पानी बताया गया था. फार्मासिस्ट ने इस रिपोर्ट को गलत बताते हुए किसी और अल्ट्रासाउंड सेंटर में दोबारा जांच कराने को कहा.

मोहम्मद इस्माइल के पिता मुख्तार ने बताया कि उन्होंने चार्ली अल्ट्रासाउंड सेंटर ने जांच के लिए 600 रुपये लिए थे. और वह इस मामले की शिकायत CMO से करेंगे.वहीँ चार्ली अल्ट्रासाउंड सेंटर के डॉ.रूप सिंह इसे टाइपिंग की गलती बता रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -