किसी के देशद्रोही बनने पर उसकी मां है जिम्मेदार
किसी के देशद्रोही बनने पर उसकी मां है जिम्मेदार
Share:

इंदौर ​: भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ सदस्य और इंदौर की विधानसभा सीट से विधायक उषा ठाकुर ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के मामले में महत्वपूर्ण बयान दिया है। महिला दिवस के अवसर पर आयोजित किए गए समारोह में उषा ठाकुर ने कहा है कि यदि कोई भी व्यक्ति आतंकवादी, नक्सलवादी और देशद्रोही बनता है तो इसके लिए उसकी मां ही जिम्मेदार है। उनका कहना था कि देशद्रोही नारे लगाने वाले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि कन्हैया को लेकर भी उनकी मां ही जिम्मेदार है।

कन्हैया की मां न उसे लोरी में देशभक्ति नहीं सिखाई। भारतीय जनता पार्टी की विधायक उषा ठाकुर ने कहा कि संस्कारों, ज्ञान के अभाव और परवरिश में कमी के चलते कई लोग देशद्रोही बन जाते हैं। इसके पूर्व विधायक उषा ठाकुर अपने बयानों के कारण चर्चा में रही सितंबर वर्ष 2015 में उन्होंने मुस्लिमों को देवी पूजा पंडालों में न जाने की सलाह भी दी । 

इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि मुस्लिम युवक गरबा कार्यक्रम में भागीदारी करना चाहते हैं तो उन्हें हिंदू धर्म अपनाने की जरूरत होगी। उन्होंने कई धार्मिक उत्सवों को लेकर विवादित बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि मुस्लिम युवक आॅर्गनाईज़र्स को बेवकूफ बनाकर गरबा कार्यक्रमों में दाखिल हो जाते हैं और हिंदू लड़कियों से जान पहचान बढ़ाते हैं। इससे हिंदू युवतियां दिग्भ्रमित हो जाती हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -