इन तरीको से रोके अपने आई लाइनर को फैलने से
इन तरीको से रोके अपने आई लाइनर को फैलने से
Share:

लड़किया अपनी आँखों को खूबसूरत और बड़ा दिखाने के लिए अपनी आँखों पर आई लाइनर लगाती है.लेकिन हर लड़की की यही समस्या रहती है की पसीने के कारन उनका आई लाइनर फ़ैल जाता है.और जिसके कारन पूरा चेहरा काला दिखने लगता है.इसलिए अगर आप चाहती है की आपका आई लाइनर पसीने के कारन ना फैले तो हमारे द्वारा बताये गए टिप्स को फॉलो करे.

1-जब भी अपनी आँखों पर आई लाइनर लगाए तो लाइनर लगाने से पहले अपनी आँखों पर वाटर लाइन और आईलिड्स को रुई से अच्छे से साफ़ कर ले. इसके बाद ही अपनी आँखों पर आई लाइनर का प्रयोग करे.ऐसा करने से लाइनर लंबे समय तक लगा रहेगा और फैलेगा भी नहीं.इसके अलावा इस मौसम में हमेशा वाटर प्रूफ लाइनर का ही इस्तेमाल ही बेस्ट होता है.

2-ज़्यादातर लड़किया अपनी स्किन में मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करते समय इसे आंखों के नीचे भी लगा लेती हैं पर आँखों के आस पास मॉइस्चराइजर लगाने से आंखों के आस-पास की स्किन ऑयली हो जाती है जिसके कारन लाइनर फैलने लगता है.इसलिए आंखों के नीचे मॉइस्चराइजर की जगह सिर्फ कंसीलर का इस्तेमाल करें.

3-आँखों में लगा आई लाइनर सबसे पहले किनारों से ही फैलना शुरू होता है इसलिए आई लाइनर लगाते समय कॉटन बड से कंसीलर को आंखों के किनारों पर लगा ले.इससे आँखों को स्मज लुक मिलेगा और आंखें खूबसूरत भी दिखेंगी और लाइनर भी लंबे समय तक टिका रहेगा.

 

अनार के फेस पैक से पाए दमकती त्वचा

वजन को कम करता है पत्तागोभी का जूस

पिम्पल्स की समस्या को दूर करता है नारियल का पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -