शुक्र गृह को इन 5 उपायों से बनाएं बलवान, आपके कदम चूमेगी कामयाबी
शुक्र गृह को इन 5 उपायों से बनाएं बलवान, आपके कदम चूमेगी कामयाबी
Share:

आज दिवाली है, आज देशभर के करोड़ों घरों में माता लक्ष्मी का पूजन किया जा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार माता लक्ष्मी को शुक्र गृह की आराध्य देवी माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में शुक्र ग्रह भौतिक सुख-सुविधाओं का कारक माना गया है. ऐसे में यदि आप भी अपनी कुंडली में मौजूद शुक्र को मजबूत बनाकर शुभ फल प्राप्त करना चाहते हैं तो अपनाएं ये 5 उपाय, कामयाबी आपके कदम चूमेगी.

- शुक्रवार के दिन शुक्र के प्रिय सफेद रंग की वस्तुओं का प्रयोग करें. उदाहरण के लिए इस दिन सफेद कपड़े पहनने का प्रयास करें.

- शुक्रवार के दिन सफेद चीजों का दान करने से भी आपके जीवन पर शुक्र की कृपा बरसने लगती है.

- शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी की पूजा करने से इंसान का शुक्र दोष समाप्त होकर उस पर माता लक्ष्मी की कृपा बरसने लगती है. उसकी पैसों से संबंधित सभी परेशानी दूर हो जाती हैं.

- शुक्र ग्रह की कृपा पाने के लिए अपने शरीर के साथ घर की साफ-सफाई का भी पूरा ख्याल रखें. ऐसा न करने पर आपको शुक्र के बुरे प्रभावों का सामना करना पड़ सकता है. शुक्र को प्रसन्न करने के लिए घर को साफ-सुथरा रखने के साथ हमेशा साफ कपड़े पहनें.

- शुक्र ग्रह की कृपा पाने के लिए खाने से पहले अपने भोजन का कुछ भाग गाय, कौवे, या कुत्ते के लिए निकाल कर रखें. ऐसा करने से शुक्र की व्यक्ति पर विशेष कृपा होती है.

क्यों नहीं काटना चाहिए पीपल का पेड़

ब्रम्ह कमल से जोड़ा था ब्रम्हाजी ने गणेशजी का सर

दीपावली पर भूलकर भी न दें ये उपहार, है बहुत ही अशुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -