मेकअप से पाए स्लिम लुक
मेकअप से पाए स्लिम लुक
Share:

आजकल हर कोई अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर परेशान रहता है खासकर लड़किया. लड़किया अपनी खूबसूरती को लेकर ज़्यादा कॉन्शस रहती है ऐसे में मोटापे के कारन उनकी सुंदरता ख़राब हो जाती है. पर क्या आप जानती है की आप मेकअप की मदद से अपने चेहरे को पतला दिखा सकती है.

आइये जानते है ऐसे कुछ उपाय जिन्हे अपनाकर आप अपने मोटे व भारी चेहरे को स्लिम बना सकती है, 

1-अगर आप स्लिम लुक पाना चाहती है तो अपनी हेयर स्टाइल में थोड़ा सा बदलाव करे, ऐसा करने से आपके लुक में काफी चेंज देखने को मिलेगा. घुघरालें बाल वाली लड़किया हमेशा इस बात का ध्यान रखे की वो अपने बालो को कभी खुला रखें. घुंघराले बालो को खुला रखने से से चेहरे काफी भारी दिखता है. इस बात को ध्यान में रखे की कौन सा हेयरकट आपके चेहरे पर अच्छा लगता है. उसके बाद हेयर कट कर अपने लुक को बदलें.

2-अपने हैवी फेस को स्लिम लुक देने के लिए हमेशा गहरे रंग की लिपस्टिक लगाए, इसके अलावा लिपग्लॉस की जगह लाइट कलर और नेचुरल शेड की लिपस्टिक का इस्तेमाल करें. गहरे रंग की लिपस्टिक को लगाने से चेहरा भारी दिखता है.

3-अगर आप अपने चेहरे को स्लिम लुक देना चाहती है तो आँखों पर हमेशा ब्राइट आईशैडो का इस्तेमाल करें. ऐसा करने से चेहरे पर अलग सा निखार आता है. ब्राइट आईशैडो का इस्तेमाल करने से आंखे बड़ी नजर आती है और मोटे गाल पतले लगते है.

साबूदाने की मदद से बढ़ाये अपनी खूबसूरती

इन तरीको से बनाये अपनी स्किन को और भी आकर्षक

फायदे की जगह नुकसान भी पहुंचा सकती है हल्दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -