परेशानियों को दूर करने के लिए अपनाये गुड़ के उपाय
परेशानियों को दूर करने के लिए अपनाये गुड़ के उपाय
Share:

ऐसे उपाय या टोटके सही होते हैं जिसने किसी दूसरा का कोई नुकसान न होता हो, बल्की आपका फायदा होता हो. जिन टोटके या उपाय किसी के अहित के लिए किए जाते हों उन्हें वर्जित माना जाता है.

हम यहां बता रहे हैं गुड़ के अचूक उपाय.  

1-यदि आपके मन में किसी दुर्घटना या सर्जरी का भय हो तो तांबें के बर्तन में गुड़ रखकर हनुमानजी के मंदिर में दान देने के बाद वहीं बैठकर धूप-दीप जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. ऐसा कुछ मंगलवार और शनिवार को करें. फिर जब भी समय मिले तो श्रद्धा अनुसार करते रहें. इसे आपके जीवन में इस तरह का संकट कभी नहीं आएगा.  

2-जिस व्यक्ति का सूर्य नीच का (खासकर षष्टम, सप्तम और अष्टम भाव में) होगा उसके मुंह से सदैव लार बहती रहेगी एवं शरीर के अंग बेकार हो जाएंगे या लकवा मार जायेगा. इस स्थिति  में गुड़ खाकर जल पीकर कार्य प्रारंभ करें. बहते पानी में गुड़ बहायें. 800 ग्राम गेंहू उवं 800 ग्राम गुड़ रविवार से 8 दिन तक मंदिर में भेंट करे. सूर्य द्वादश भाव में हो तो बंदरों को गुड़ खिलाएं.  

3-यदि लाख प्रयत्न करने के बाद भी आपका कोई मकान नहीं बन पा रहा है या बनने के बाद बिकने की नौबत आ जाती हो तो यह तीन टोटके आजमाएं. प्रत्येक शुक्रवार को नियम से किसी भूखे को भोजन कराए दूसरा किसी रविवार के दिन गाय को गुड़ खिलाएं. तीसरा शनिवार के दिन शनि मंदिर में छाया दान करें. ऐसा नियमित करने से अपनी अचल सम्पति बनेगी.

सिद्धिविनायक मंदिर में होती है संतान प्राप्ति...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -