तांबे के उपायों से होंगी घर की परेशानी दूर..
तांबे के उपायों से होंगी घर की परेशानी दूर..
Share:

वास्तु शास्त्र के अनुसार तांबे का बर्तन घर के लिए काफी शुभ होता है. घर के साथ-साथ घर के लोगों के लिए ये शुभ माना जाता है. कहा जाता है तांबा घर में रखने से नेगेटिव ऊर्जा बहार रहती है और घर में सकारात्मकता बनी रहती है. आज हम आपको तांबे के कुछ ऐसे उपाए बताने जा रहे है जो वास्तुशास्त्र में बताये गए हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में- 

अगर आपके घर भी वास्तुदोष के चलते घर में परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है तो अपनेघर में चौकोर ताम्बे का टुकड़ा रखें. इससे आपके घर का वास्तु दोष खत्म हो जायेगा और सदस्यों के  बिच हो रही परेशानी भी खत्म हो जाएगी. इसके अलावा अगर आप नया घर बनवा रहे है तो इस बात का ध्यान रखें कि घर के मुख्य द्वार की पर एक ताम्बे का सिक्का लटका दें जिससे घर का वास्तु दोष खंत हो सकता है. ये सिक्के आपके घर को नकारात्मक ऊर्जा से बचाते हैं और सकारात्मक ऊर्जा को बनाये रखते हैं.

वास्तु दोष के चलते घर के दक्षिण दिशा में एक ताम्बे का पिरामिड रखें ये भी आपके घर को वास्तुदोष से बचाएगा. घर में अगर छोटे बच्चे हैं और उन्हें बार-बार नज़र लगती है तो बच्चों के गले में तांबे के सिक्के में छेद करके उसे काले धागे में पिरोकर बच्चे को पहनाएं. ये हमेशा आपके बच्चे को नज़र से बचाएगा.इन उपायों को करने से निश्चित ही आपके घर में सुख शांति आएगी और घर हमेशा ही वास्तुदोष से मुक्त रहेगा.

आँखों का रंग बताता है आपका व्यवहार

चाणक्य को रखें याद, किसी से न कहें ये दो बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -