Share:
अमेरिका: ट्रम्प-बिडेन के बीच कोरोनावायरस मुद्दे पर हुई तीखी बहस
अमेरिका: ट्रम्प-बिडेन के बीच कोरोनावायरस मुद्दे पर हुई तीखी बहस

ट्रम्प और बिडेन के बीच एक गरमागरम बहस हुई है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन, कोरोनोवायरस संकट के बारे में ट्रम्प के प्रशासन पर लड़ रहे हैं, जैसा कि बिडेन ने कहा, "बहुत अधिक लोग मारे जा रहे हैं" जब तक कि ट्रम्प "बहुत तेज़ हो।" बिडेन ने मंगलवार रात की बहस के दौरान हमला किया कि ट्रम्प के पास वायरस से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है और कहा कि राष्ट्रपति ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के प्रकोप से निपटने में शुरुआती कार्रवाइयों की प्रशंसा की। बिडेन ने ट्रम्प को "अपने बंकर से बाहर निकलने और अपने गोल्फ कोर्स पर रेत के जाल से बाहर निकलने" की घोषणा की और कोरोनोवायरस सहायता पैकेज पर एक समझौते को मंजूरी देने के लिए डेमोक्रेट और रिपब्लिकन को ओवल ऑफिस में लाया।

ट्रम्प जवाब में, कई गलत दावों की अनुमति दे रहे हैं, झूठा आरोप लगाते हुए कि बिडेन ने चीन की यात्रा बंद करने से इनकार कर दिया और जोर देकर कहा कि अमेरिका एक टीका का उत्पादन करने से कई "सप्ताह दूर" है। उन्होंने यह भी कहा कि ओबामा प्रशासन के दौरान H1N1 के प्रकोप से बिडेन का निपटना एक "आपदा" था, हालांकि अमेरिका में H1N1deaths की संख्या कोरोनावायरस से होने वाली मौतों के 1% से कम थी। बिडेन ने यह भी उल्लेख किया कि ट्रम्प ने वायरस की गंभीरता पर जनता को धोखा दिया और कहा कि अमेरिकी लोगों को बनाए रखने के बजाय, राष्ट्रपति "घबराए या बस शेयर बाजार को देंखे।"

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा निजी बीमा को खत्म करने का समर्थन करने के बाद हमला करने के बाद मंगलवार रात की बहस के दौरान बिडेन ने यह टिप्पणी की। बिडेन ने उल्लेख किया कि उन्होंने एकल-भुगतानकर्ता स्वास्थ्य देखभाल के खिलाफ आंशिक रूप से डेमोक्रेटिक नामांकन जीता जो उनके कई प्रतिद्वंद्वियों ने मांगा। पूर्व उपराष्ट्रपति ने इसके बजाय लोगों को खरीदने के लिए एक सार्वजनिक विकल्प प्रदान करने के लिए सस्ती देखभाल अधिनियम का विस्तार करने का प्रस्ताव किया है। ट्रम्प ने जवाब दिया कि डेमोक्रेट अभी भी निजी स्वास्थ्य बीमा को खत्म करना चाहते हैं और सुझाव दिया है कि पार्टी बिडेन को अपनी बोली लगाने के लिए मजबूर करेगी।

इस अग्रणी चिकित्सा निर्माता के सीईओ ने कोरोना के टीके को लेकर किया आश्वस्त

ट्रम्प और बिडेन के बीच बहस हुई तेज, मॉडरेटर क्रिस वालेस ने किया ये प्रयास

अमेरिका: पहली राष्ट्रपति बहस में निवेशकों पर नहीं हुआ कोई प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -