ट्रम्प और बिडेन के बीच बहस हुई तेज, मॉडरेटर क्रिस वालेस ने किया ये प्रयास
ट्रम्प और बिडेन के बीच बहस हुई तेज, मॉडरेटर क्रिस वालेस ने किया ये प्रयास
Share:

राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारों के बीच बहस काफी अधिक थी। राष्ट्रपति की बहस के उद्घाटन के लिए, मॉडरेटर क्रिस वालेस ऐसा लग रहा था कि एक व्यक्ति अपने नंगे हाथों से एक भगोड़ा ट्रेन को रोकने की कोशिश कर रहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उप राष्ट्रपति जो बिडेन के बीच गर्म बहस शुरू से अंत तक अराजक थी। रुकावटों और अनुमानों के साथ, ट्रम्प ने अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी को दूर फेंकने की कोशिश की। नियंत्रण बनाए रखने के लिए वालेस ने अपने निपटान में एकमात्र शब्द 'कृपया, तेजी से निराश और जोर से,' थे। "कृपया उसे बोलने दें, श्रीमान अध्यक्ष," वालेस ने एक से अधिक बार कोशिश की।

फॉक्स न्यूज के मेजबान ने बताया कि वह मध्यस्थ था, कि वह सवाल पूछने वाला व्यक्ति था, जिसे वह अपनी आवाज उठाने से नफरत करता था। उन्होंने राष्ट्रपति को याद दिलाया कि उनका अभियान जमीनी नियमों से सहमत था। बहुत समय के लिए, यह बेकार था। '' द डेली शो '' के होस्ट ट्रेवर नोआ ने 90 मिनट के एनकाउंटर के बीच में ट्वीट किया, '' क्रिस वैलेस का डिबेट परफॉर्मेंस आज रात एक शानदार रिमाइंडर है, जिसमें किंडरगार्टन टीचर्स अंडरपेड हैं। विचार-विमर्श समाप्त होने के बाद टिप्पणीकारों से लगभग एकमत से घृणा थी।

सीएनएन के वुल्फ ब्लिट्जर की तरह, कुछ लोग खुले तौर पर सोचते हैं कि क्या वास्तव में दो पुरुषों के बीच बकाया अनुसूचित बहस वास्तव में होगी। सीबीएस ने दर्शकों का एक त्वरित सर्वेक्षण चलाया और पाया कि 69% ने इसे कष्टप्रद माना और सिर्फ 17% ने इसे जानकारीपूर्ण पाया। ट्विटर शिकायतों के साथ उल्लिखित था कि वालेस ने नियंत्रण खो दिया था, जबकि कुछ समर्थकों ने सोचा कि क्या वास्तव में वह कुछ भी कर सकता है। वालेस ने दोनों पुरुषों से प्रश्न पूछने का प्रयास किया। उन्होंने ट्रम्प से तीन बार प्रभावी ढंग से पूछा कि क्या उन्होंने जलवायु परिवर्तन को स्वीकार किया है, जबकि बिडेन से यह भी पूछा कि क्या पर्यावरण को मदद करने के उनके प्रस्तावों से अर्थव्यवस्था को नुकसान होगा।

इस दिन होगी क्वाड मीटिंग

अर्जेंटीना में बढ़ रहे कोरोना का कहर, हो रही लगातार मौतें

लुफ्थांसा द्वारा भारत-जर्मनी की उड़ानें की गई रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -