Share:
इस अग्रणी चिकित्सा निर्माता के सीईओ ने कोरोना के टीके को लेकर किया आश्वस्त
इस अग्रणी चिकित्सा निर्माता के सीईओ ने कोरोना के टीके को लेकर किया आश्वस्त

कोरोना के लिए वैक्सीन को लेकर चर्चा हुई है। दुनिया की सबसे बड़ी वैक्सीन निर्माता कंपनी ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन के मुख्य कार्यकारी ने घोषणा की कि वे आशावादी थे कि उद्योग कोविद -19 के खिलाफ अगले साल व्यापक रूप से उपलब्ध हो जाएगा। “मैं आशावाद साझा करता हूं कि हमारे पास अगले साल समाधान होंगे। जीएसके की सीईओ एम्मा वाल्म्स्ले ने मंगलवार को ब्रिटिश उद्योग परिसंघ (सीबीआई) के एक ऑनलाइन कार्यक्रम में घोषणा की, जो यहां आवश्यक है, उसके लिए चुनौती मिल रही है।

जीएसके एडजुवेंट्स, दक्षता समर्थकों को जोड़ रहा है जो कि कई वैक्सीन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, कई विकास गठबंधनों में भविष्य के टीके कोरोनोवायरस के खिलाफ हैं जो वैश्विक स्तर पर एक लाख से अधिक जीवन का दावा करते हैं। समूह की सबसे उन्नत परियोजना फ्रांसीसी साझेदार सनोफी के साथ है और दोनों ने कहा है कि उन्हें अगले साल अपने उम्मीदवार के लिए मंजूरी मिलने की उम्मीद है। Walmsley ने जोर दिया कि उद्योग की अभूतपूर्व गति एक टीकाकरण विकसित करने के लिए सुरक्षा से समझौता नहीं करती है क्योंकि परीक्षण सामान्य से छोटे नहीं थे और नियामक और कंपनियां समानांतर में कदम उठा रही थीं जो पहले लगातार किए गए थे।

वही उन्होंने आगे कहा, “हम समयसीमा को पूरा कर रहे हैं जिसमें 10 साल से दो साल लग सकते हैं। लेकिन लोगों को बहुत आश्वस्त होना चाहिए कि जिस तरह से हम ऐसा कर रहे हैं (नियामकों के साथ एक पूरी तरह से अलग स्तर के सहयोग के कारण) ” उन्होंने कहा, "हम अपने फंड्स को जोखिम में डाल रहे हैं, सरकारों ने फंड्स को जोखिम में डाल दिया है, ताकि हम इस पैमाने को प्रतिबंधित न करें, जो कि टीकों के परीक्षण में वास्तव में महत्वपूर्ण है।"

ट्रम्प और बिडेन के बीच बहस हुई तेज, मॉडरेटर क्रिस वालेस ने किया ये प्रयास

अमेरिका: पहली राष्ट्रपति बहस में निवेशकों पर नहीं हुआ कोई प्रभाव

इस दिन होगी क्वाड मीटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -