ईमारत की दीवारों के बीच से आ रही थी तेज-तेज आवाज, छेद कर देखा तो दंग रह गए सभी

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और अजीब मामला सामने आया है जिसमे अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैंटा एना में, जहां एक महिला 8 इंच पतले स्थान में इस तरह फंस गई, कि उसका वहां से बाहर आना असंभव हो गया था। सहायता के लिए चीख रही महिला की आवाज जब दो इमारतों की दीवार के मध्य व्यक्तियों ने सुनी तो दंग रह गए। तत्पश्चात, अवसर पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने महिला को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन आरम्भ किया।

वही अमेरिका के कैलिफोर्निया में दो बिल्डिंग्स के बीच में सिर्फ 8 इंच पतले स्थान में फंसी महिला को बचावकर्मियों द्वारा रेस्क्यू किया गया। हालांकि महिला को दो घंटे की बहुत मेहनत के पश्चात् बचावकर्मियों ने ठीक-ठाक बाहर निकाल लिया, घटना के समय महिला बिना कपड़ों के थी। सेंटा एना में ऑरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी द्वारा दी गई खबर के मुताबिक, दोपहर लगभग दो बजे उन्हें इस घटना के बारे में खबर प्राप्त हुई। 

इसके साथ ही तहरीर प्राप्त होते ही टीम मौके पर पहुंच गई। टीम को कहा गया कि दीवार के भीतर से किसी महिला की आवाज आ रही है। OCFA के बचावकर्मियों द्वारा दीवार में छेद कर जब देखा गया, तो वे दंग रह गए। दो इमारत के बीच का गैप लगभग 8 इंच का था। इस गैप से ही तेज आवाज आ रही थी। हालांकि किसी को पता नहीं चल पा रहा था कि महिला 8 इंच की जगह में कैसे घुसी?

अजब-गजब: शादी में कपल ने सस्ते-महंगे गिफ्ट के हिसाब से खिलाया खाना

पड़ोसियों को रातभर सोने नहीं देता था युवक, अब जेल में काटने होंगे 3 साल 5 महीने

खाना खाने के लिए बुलाने पर नहीं आया बेटा तो पिता ने लाठी से पीटा, मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -