अजब-गजब: शादी में कपल ने सस्ते-महंगे गिफ्ट के हिसाब से खिलाया खाना

आजकल लोग जोरों से शादियां करने में लगे हुए हैं। ऐसे में शादी में खूब धूम-धड़ाका होता है यह तो हम सभी जानते हैं और शादी में दूल्हा-दुल्हन को खूब तोहफ़े भी मिलते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि जैसा गिफ्ट हो वैसा ही खाना मिले तो क्या होगा? जी दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट पर एक शख्स ने लोगों को बताया कि उन्हें एक कपल ने शादी में आने के लिए बुलाया और उसके बाद गिफ्ट के अनुसार खाना दिया। जी हाँ, जो मेहमान जितना महंगा गिफ्ट लाया उसे उतना अच्छा खाना दिया गया। युवक ने बताया कि कपल ने शादी में आने के इन्विटेशन के साथ ही एक और पर्चा भी पकड़ाया, जिसमें यह बताने को कहा गया था कि वो कितना महंगा गिफ्ट लाने वाले हैं।

जी दरअसल, उस गिफ्ट के हिसाब से ही उन्हें शादी में खाना परोसा जाता। युवक ने बताया नोट पर लिखा था, "ताकि हम आपके लिए पसंदीदा डिनर तैयार कर सकें, प्लीज अपने गिफ्ट लेवल को सर्कल करें"। कपल का कहना था, 250 डॉलर तक की किसी भी चीज को लाने वाले मेहमानों को रोस्ट चिकन या स्वोर्डफ़िश दिया जाएगा, जो कि एक बहुत महंगी डिश है। वहीँ अगर मेहमान स्मोक्ड सैल्मन या कटा हुआ स्टेक खाना पसंद करते हैं, तो उन्हें सिल्वर लेवल के उपहार पर यानि 500 डॉलर तक का गिफ्ट देने के लिए तैयार रहना होगा।

इसी के साथ गोल्डन लेवल के उपहार में $1,000 तक की कोई भी चीज शामिल होगी और उसे देने वाले मेहमानों को मिग्नॉन या लॉबस्टर टेल खाने के लिए मिलेगा लेकिन अगर कोई प्लैटिनम लेवल का गिफ्ट देने को तैयार है यानि गिफ्ट पर $1,000 से $2,500 से अधिक खर्च करता है तो उसे दो पाउंड लॉबस्टर और एक स्मारिका शैंपेन गॉब्लेट डिनर में परोसा जाएगा। वाकई में यह बहुत अजीब मामला रहा।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हिंदू विरोधी हैं, धामी को भगाओ: शिवसेना

फाइजर वैक्सीन के आपातकालीन उपयोग को इंडोनेशिया द्वारा किया गया अनुमोदित

रविवार को दिल्ली में हो सकती झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -