अमेरिकी सैनिक इस तरह करते है ऑन ड्यूटी एन्जॉय
अमेरिकी सैनिक इस तरह करते है ऑन ड्यूटी एन्जॉय
Share:

सोशल मीडिया क्या हो गया, नए नए अपराधों के फेहरिस्त भी बढ़ गई. इन्टरनेट पर किसी महिला का आपत्तिजनक फोटो लगाना अपराध है. बता दे कि अमेरिकन मरीन के सैनिकों पर महिला सैनिकों की न्यूड फोटो को सोशल मीडिया में शेयर करने के आरोप लगे हैं. रविवार को यूएस मरीन कॉर्प्स टाइम्स ने इसकी जानकारी दी है. इस मामले की जांच शुरू हो गई है. यद्यपि मरीन कॉर्प्स नेवल क्रिमिनल इनवेस्टिगेटिव सर्विस ने इस मामले में बयान देने से मना कर दिया है.

यह भी बता दे कि मरीन कॉर्प्स ने एक रिपोर्ट तैयार की है, जिसमें ‘मरींस यूनाइटेड’ नाम के फेसबुक पेज का जिक्र है, इस पेज पर लगभग 30 हजार से अधिक सदस्य है. इसी पेज पर मरीन कॉर्प्स की महिला कर्मियों की न्यूड फोटो पोस्ट की गई है. रिपोर्ट के अनुसार यह एक वेबसाइट के जरिये पूरा नेटवर्क बनाया गया था, जहां वुमन सोल्जर्स की न्यूड फोटोज अपलोड की जाती थीं. सिर्फ इतना ही नहीं यहाँ कुछ वुमन सोल्जर्स की फोटोज नाम और रैंक के साथ भी थी.

जानकारी दे दे कि मई 2016 में भी पेंटागन ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में वुमन सोल्जर्स के यौन शोषण की बात सामने पेश की थी. फेसबुक पर मौजूद इस पेज की कुछ फोटो जमकर वायरल हुई थी. जिसमे सैनिक नहाने से लेकर खाना पकाते हुए नजर आते है. इसमें यह भी बताया गया था कि सैनिक अपने घर से दूर रह कर किस तरह जिंदगी को एन्जॉय करते है.

ये भी पढ़े 

ख़ुदकुशी के राज खोलेगी सैनिक की डायरी

वोटिंग के दौरान सेना के जवान को दी जान से मारने की धमकी

देशविरोधी नारे लगने पर दुखी होता है जवान का दिल, जारी हुआ सैनिक का वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -