देशविरोधी नारे लगने पर दुखी होता है जवान का दिल, जारी हुआ सैनिक का वीडियो
देशविरोधी नारे लगने पर दुखी होता है जवान का दिल, जारी हुआ सैनिक का वीडियो
Share:

नईदिल्ली। एक ओर जहां दिल्ली के रामजस महाविद्यालय में हंगामा मच गया है और विद्यार्थी और कथित शिक्ष संगठन विरोधी मार्च निकालने पर आमादा हैं तो दूसरी ओर विश्वविद्यालयों में देश विरोधी नारेबाजी होने को लेकर बहस हो रही है। इसी बीच एक जवान का 1.46 मिनट का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें जवान को यह कहते हुए बताया गया है कि जब कभी भी देश में देशविरोधी नारे लगते हैं तब तब उन्हें दर्द होता है।

जी हां, यह वीडियो माइक्रो ब्लाॅगिंग वेबसाईट ट्विटर पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने ट्विट कर पोस्ट किया है। उन्होंने जवान श्रीराम गोरडे का वीडियो जारी किया है। वीडियो में जवान देश के विरूद्ध नारेबाजी करने और तिरंगा जलाने को लेकर अपनी भावनाऐं जाहिर कर रहा है।

युवक का नाम श्री राम गोरडे है। इस वीडियो में जवान को यह कहते हुए बताया गया है कि आतंकियों से अधिक खतरा तो देश को उन लोगों से है जो कि देशविरोधी नारेबाजी कर रहे हैं।

इस जवान का कहना है कि अफजल गुरू के समर्थन में नारे लगते हैं तो दूसरी ओर याकूब मेमन के जनाजे में लोग जुट आते हैं ऐसा नहीं होना चाहिए। जब जवान सरहद पर जान की बाजी लगा देता है तो कोई नहीं जुटता। इस वीडियो को पोस्ट करते समय किरेन रिजिजू ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए कहा कि इस तरह के घटनाक्रमों से दुख होता है। सेना के लोगों का मनोबल गिरता है। ऐसी घटनाऐं नहीं होना चाहिए।

देश भक्ति के दंगल में कूदी बड़ी हस्तियां, मामला गर्माया

मिस्टर मिनिस्टर जानता हूं आपका दिमाग कौन गंदा कर रहा है: जावेद अख्तर

Ramjas College प्रदर्शन: सीताराम येचुरी ने जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -