ख़ुदकुशी के राज खोलेगी सैनिक की डायरी
ख़ुदकुशी के राज खोलेगी सैनिक की डायरी
Share:

नई दिल्ली : स्वर्गीय सैनिक रॉय मैथ्यू की डायरी उनकी कथित ख़ुदकुशी के राज खोल सकती है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मैथ्यू ने अपनी डायरी में लिखा है कि कोर्ट मार्शल से बेहतर है मर जाना. मैथ्यू ने यह बात मलयाली भाषा में लिखी थी. मैथ्यू की डायरी को उनका सुसाइड नोट माना जा सकता है. पुलिस, डायरी में लिखी बातों की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि एक न्यूज वेबसाइट के स्टिंग में मैथ्यू और दूसरे जवानों को सेना के बड़े अधिकारियों के कुत्ते घुमाते और बच्चों को स्कूल छोड़ने जैसे काम करते दिखाया गया था. इस विडियो के सामने आने के बाद ही सेना में गनर के पद पर तैनात मैथ्यू मृत पाए गए थे. खुदकुशी से पहले सैनिक ने अपनी पत्नी से फोन पर बातचीत की थी और अधिकारियों को भी सन्देश भेजे थे.

स्मरण रहे कि मैथ्यू का शव नासिक में ही मिला था.सैनिक ने डायरी में पत्नी और परिवार के अन्य लोगों से माफी भी मांगी थी . नासिक में पुलिस, दिवंगत सैनिक के यूनिट के अन्य सिपाहियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस स्टिंग करने वाले पत्रकार से भी पूछताछ कर सकती है.जब जाँच पूरी हो जाएगी तो इस घटना के रहस्य पर से पर्दा उठेगा.जिसमें मैथ्यू की डायरी की प्रमुख भूमिका रहेगी जो कई राज खोलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -