'ओम जय जगदीश हरे' गाकर अमेरिकी गायिका ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
'ओम जय जगदीश हरे' गाकर अमेरिकी गायिका ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
Share:

लोकप्रिय अमेरिकी गायिका मैरी मिल्बेन ने हाल ही में सभी को दिवाली की बधाइयां दी है। जी हाँ, उन्होंने दुनिया भर में लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी है और उसके लिए उन्होंने ख़ास अंदाज अपनाया है। आप देख सकते हैं उन्होंने बीते बुधवार को हिंदी गीत ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाया और इसे अपनी आवाज में जारी कर उन्होंने सभी को दिवाली की बधाइयां दी है। वैसे ‘ओम जय जगदीश हरे’ एक आरती है जो हिन्दू धरम में गाई जाती है।

इस बारे में मिल्बेन ने कहा कि ''ओम जय जगदीश हरे गीत को दुनिया भर में भारतीय दिवाली पर अपने घर में गाते हैं, यह पूजा और उत्सव का गीत है। यह लगातार मुझे प्रभावित करता हैं और भारतीय संस्कृति के प्रति मेरी रुचि बढ़ाता है।'' मिली जानकारी के मुताबिक कनाडाई स्क्रीन अवॉर्ड और ग्रैमी नामांकित संगीतकार डेरिल बेनेट ने इसका संगीत दिया है। वहीं मैरी ने ‘सोनी पिक्चर्स’ के निर्माता टिम डेविस, पुरस्कार विजेता इंजीनियर, मिक्सर जॉर्ज विवो, कार्यकारी निदेशक जॉन स्काउसे और एरिज़ोना स्थित प्रोडक्शन कम्पनी ‘एंबिएंट स्काईज’ के ब्रेंट मैसी और ‘ब्राइडलबीडेना’ के मालिक डेना माली के साथ मिलकर इसे जारी किया है। आप देख सकते हैं गायिका ने यूट्यूब पर इसका एक वीडियो जारी किया है जो बेहतरीन है।

वैसे इस वीडियो में वह भारतीय पोशाक में बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। इस गाने के बारे में गायिका ने कहा कि 'भारत, भारत के लोग, भारतवंशी समुदाय मेरे लिए बेहद खास है। इस तरह दिवाली 2020 का जश्न मनाना किसी वरदान की तरह है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मैरी ने इससे पहले 15 अगस्त 2020 को भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान गाकर भी भारत के प्रति अपना प्रेम जाहिर कर चुकीं हैं।

राजस्थान में इन पदों पर निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन

मंत्रिमंडल विस्तार के लिए कोई त्वरित योजना नहीं: शिवराज चौहान

आयुर्वेद दिवस: आज PM मोदी राष्ट्र को सौंपेंगे 2 आयुर्वेद संस्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -