यूएस प्रेज़ ट्रम्प ने अपनी पहली इन-पर्सन मीटिंग्स के लिए कसी अपनी कमर
यूएस प्रेज़ ट्रम्प ने अपनी पहली इन-पर्सन मीटिंग्स के लिए कसी अपनी कमर
Share:

हाल ही में, प्रेज़ ट्रम्प ने कोरोनोवायरस को हराया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के ठीक चार दिन बाद, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प व्हाइट हाउस में एक इन-पर्सन उपस्थिति को सहन करने के लिए कमर कस रहे हैं। प्रमुख दैनिक में से एक के अनुसार, घटना, जो रिपब्लिकन नेता की पहली सार्वजनिक सगाई का संकेत देती है क्योंकि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, दक्षिण लॉन में होगा। इस कार्यक्रम के लिए सैकड़ों मेहमानों को आमंत्रित किया गया है, जो ट्रम्प को आधिकारिक तौर पर जारी बयान के अनुसार, व्हाइट हाउस की बालकनी से मेहमानों का व्याख्यान करते हुए देखेंगे।

व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव कायले मैकनेनी द्वारा पहले जारी किए गए एक सार्वजनिक ज्ञापन में, डॉ. कॉनले ने कहा, "शनिवार को ट्रम्प के निदान के बाद से 10 दिन का होगा और उन्नत डायग्नोस्टिक्स के प्रक्षेपवक्र पर आधारित टीम का आयोजन किया गया है। मैं पूरी तरह से राष्ट्रपति की सुरक्षित वापसी की आशा करता हूं।” अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि वह फ्लोरिडा में 10 अक्टूबर को चुनाव लड़ने की सिफारिश करेंगे, इसके बाद रात में पेंसिल्वेनिया में एक और फिर से चुनावी सभा होगी, जब उन्हें डॉक्टरों से हरी झंडी मिल जाएगी कि वह सार्वजनिक समारोहों में लौट सकते हैं।

फॉक्स न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में, ट्रम्प ने इन सार्वजनिक रैलियों को आयोजित करने के अपने इरादे की घोषणा की, क्योंकि उनके COVID-19 नकारात्मक निदान का विस्तार अस्पष्ट है। यूएस प्रेज़ ने कहा कि उन्हें अब अपने अभियान के निशान पर लौटने का फैसला किया गया था कि उन्होंने तीन दिन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद इसे वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर से बाहर कर दिया और कहा कि वह "महान" महसूस कर रहे थे। ट्रम्प ने अपने "अच्छे स्वास्थ्य" के लिए एक सार्वजनिक रैली आयोजित करने की अपनी इच्छा को मान्यता दी जैसा कि मीडिया ने बताया कि यह "अविश्वसनीय क्या चल रहा है" और कहा कि वह अच्छा महसूस कर रहा है।

अपने पक्के दोस्त 'चीन' को पाक ने दिया झटका, TikTok पर लगाया बैन

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर कंगना रनौत ने मारा दीपिका पादुकोण को ताना, साझा किया ये वीडियो

कोलंबस दिवस पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने की ये घोषणाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -